Ticker

6/recent/ticker-posts

Breakingnews सिहोरा में बस- मोटरसाइकिल में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत नाजुक

Breakingnews सिहोरा में बस- मोटरसाइकिल में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत नाजुक
सिहोरा थाना अंतर्गत पुराने बस स्टैंड से कुछ ही दूरी पर दर्दनाक हादसा


मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे, पुलिस ने बस को किया जप्त


सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत पुराने बस स्टैंड से कुछ ही दूरी पर शनिवार दोपहर तेज रफ्तार बस और मोटरसाइकिल में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल बस के बंपर के नीचे फंस गई। दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, दूसरे अधेड़ की हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल घायल को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल भिजवाया। घायल की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बस को जप्त कर थाने में खड़ा करवा दिया है।
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक चौरसिया ट्रैवल्स कि बिना नंबर की बस शनिवार दोपहर करीब दो बजे के लगभग सिहोरा के पुराने बस स्टैंड से मझौली बाईपास सवारी लेकर जा रही। बस जैसे ही पुराने बस स्टैंड से कुछ ही दूरी पर पहुंची ही थी तभी सामने से आ रहे मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एमजी 8226 से बस की सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल बस के नीचे बंपर में जा घुसी। 

युवक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत नाजुक

मोटरसाइकिल में सवार ग्राम छपरा निवासी गुड्डा कोल (50) का सिर बस के बंपर में टकराने से खून की धार फूट पड़ी। कुछ ही देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही पीछे बैठे ज्ञानी कोल (45) के सर हाथ पैर में गंभीर चोटें आई। खून से लथपथ घायल को आनन-फानन में मौके पर पहुंची सिहोरा थाने की हंड्रेड डायल ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने घायल को जबलपुर रेफर कर दिया।
मोटरसाइकिल हुई चकनाचूर, बस जप्त चालक फरार

हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल पूरी तरह चकनाचूर हो गई। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को जप्त करते हुए फरार बस के चालक की सरगर्मी से तलाश करते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।