Ticker

6/recent/ticker-posts

Breakingnews सिहोरा में खड़े हाईवा से भिड़ी पिकअप, परिचालक की मौत

Breakingnews सिहोरा में खड़े हाईवा से भिड़ी पिकअप, परिचालक की मौत

नेशनल हाईवे 30 उल्दना मोड़ के पास सुबह दर्दनाक हादसा


सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर उल्दना मोड़ के पास सोमवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप वाहन खड़े हाईवा से भिड़ गया। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में पिकअप का परिचालक फस गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची सिहोरा पुलिस और एनएचएआई की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पिकअप वाहन से शव को बाहर निकाला। 

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 28 जी 5540 इलाहाबाद से बिछुआ (छिंदवाड़ा) से लौट रहा था। सुबह पांच बजे के लगभग पिकअप जैसे ही नेशनल हाईवे 30 उल्दना मोड़ पर पहुंचा, उसी समय सड़क किनारे खड़े हाईवा से पीछे से भिड़ गया। वाहनों में भिड़ंत इतनी तेज थी कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिक अप का चालक उसमें फंस गया। हादसे की सूचना पर पहुंची सिहोरा पुलिस और एनएचएआई की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद परिचालक को किसी तरह बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

क्रेन पहुंची मौके पर, हाईवे से अलग किया पिक अप

घटना के बाद मौके पर पहुंची एनएचएआई की टीम ने हाईवा में फंसे पिकअप वाहन को किसी तरह अलग किया। हादसे के चलते कुछ देर के लिए नेशनल हाईवे पर जाम की भी स्थिति बन गई। पुलिस ने जैसे तैसे जाम को क्लियर किया। फिलहाल मृतक कौन है इसकी जानकारी पुलिस पिकअप वाहन के नंबर से पता लगाने में जुटी है।