रायपुर: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर राज्य सरकार का हेलीकॉप्टर क्रैश 2 पायलटों की मौत..सीएम ने जताया दुख





रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर राज्य सरकार का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। एयरपोर्ट पर हुए इस बड़े हादसे में 2 पायलटों की मौत हो गयी है। यह हेलीकॉप्टर पिछले कुछ दिनों से सरगुजा दौरे में था और कई बार रायपुर के चक्कर लगा चुका था। रायपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर राकेश सहाय ने हादसे की पुष्टि की है।
प्रदेश के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है यह हेलीकॉप्टर काफी पुराना हो गया था इसे रमन सरकार के वक्त खरीदा गया था। यह हादसा रनवे के आखरी छोर पर हुआ है। हेलीकॉप्टर में सवार जिन पायलटों की मौत हुई है वे दोनों पायलट ट्रेनी थे। फायर ब्रिगेड औ CISF की टीम मौके पर मौजूद है। हादसे में कैप्टन एपी श्रीवास्तव और कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा की मौत हुई है। श्री पांडा उड़ीसा के रहने वाले थे।

मुख्यमंत्री ने ट्विट कर जताया दुख…

इस दुखद हादसे को लेकर सीएम भुपेश बघेल ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रैश होने की दुखद सूचना मिली है। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पांडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।
Previous Post Next Post