दोपहिया वाहनों में आमने-सामने से भिड़ंत, बुजुर्ग की मौतखितौला थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने हादसा

दोपहिया वाहनों में आमने-सामने से भिड़ंत, बुजुर्ग की मौत

खितौला थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने हादसा


सिहोरा 

नेशनल हाईवे 30 रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सोमवार देर शाम दो मोटर साइकिलों के बीच आमने सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि एक मोटरसाइकिल में सवार बुजुर्ग के सिर में गंभीर चोट आने पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दूसरे मोटरसाइकिल सवार का चालक मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पीएम के लिए सिहोरा हॉस्पिटल भिजवाया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


पुलिस ने हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम दिनारी खम्हरिया निवासी सुनील पटेल अपने मोसिया ग्राम मड़ाई निवासी राम सुजान पटेल (58) के साथ रविवार शाम मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 21 एमक्यू 4889 से जबलपुर गया था। शाम करीब 6:30 से 7:00 बजे के लगभग दोनों मोटरसाइकिल से सिहोरा लौट रहे थे। नेशनल हाईवे 30 रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 21 आर 4903 के चालक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

सिर के बल गिरा बुजुर्ग, मौके पर हो गई मौत

टक्कर लगते ही राम सुजान उचटकर सिर के बल सड़क पर जा गिरे। गंभीर चोट आने से उनके सिर से खून की धार फूट पड़ी और कुछ देर में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मोटरसाइकिल का चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सुनील की शिकायत पर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 279 337 और 304 (ए) का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अज्ञात युवक को ट्रक ने रौंदा मौके पर मौत

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवाया। फिलहाल मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 




सोमवार को हुआ पोस्टमार्टम,शव परिजनों के सुपुर्द

सोमवार को बुजुर्ग का सिहोरा सिविल हॉस्पिटल के मर्चुरी में पोस्टमार्टम किया गया पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
Previous Post Next Post