Ticker

6/recent/ticker-posts

जुझारी ग्राम का रहने वाला था मृतक किशोर, रविवार रात सड़क एनएच 30 पर मिली थी क्षत-विक्षत लाश

जुझारी ग्राम का रहने वाला था मृतक किशोर, रविवार रात सड़क एनएच 30 पर मिली थी क्षत-विक्षत लाश

पुलिस ने दफनाए शव को निकलवाया : परिजनों ने कपड़ों से की पहचान, हादसा या हत्या सिहोरा पुलिस जांच में जुटी

 सिहोरा

 सिहोरा थाना क्षेत्र के धनगवा मोड़ एन एच 30 नेशनल हाईवे रोड पर रविवार की रात्रि दो बजे के लगभग एनएचआई चालक ने सिहोरा थाने को सूचना दी कि किसी व्यक्ति घायल लहूलुहान हालत में पड़ा है। इस बात की जानकारी प्राप्त होने पर सिहोरा पुलिस ने धनगवा पहुंचकर उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। आसपास पूछताछ करने पर जब किसी के द्वारा पहचान नहीं हो सकी तो अज्ञात मृतक का शव को सिहोरा मर्चुरी में भिजवाया गया। जिसका सोमवार की सुबह 11 बजे के दौरान पोस्टमार्टम कराया गया और मृतक शरीर को दफना दिया गया था।

परिजनों ने कपड़ों से की पहचान 

  मंगलवार को शाम तीन बजे के दौरान सिहोरा थाने में पीड़ित परिवार के सदस्यों ने जब उस थाना प्रभारी से अपने पुत्र की जानकारी  से अवगत कराया और बताया कि दो दिन से घर नहीं आया।  अज्ञात व्यक्ति के दफनाए शव को निकलवाया गया। जैसे ही मृतक का शरीर बाहर निकाला गया। पीड़ित व्यक्ति के परिजनों ने उसके कपड़े से उसकी पहचान की ।नायब तहसीलदार द्वारा पंचनामा भरकर मृतक की पहचान शांति नगर जुझारी निवासी तुलसीराम पटैल के पुत्र सूरज पटैल (15) के रूप में की। 

हादसा या हत्या पुलिस जांच में जुटी 

किशोर का  बुधवार को अंतिम संस्कार गोसलपुर में किया गया। थाना प्रभारी के चालक तुलसीराम पटैल के पुत्र की इस प्रकार से पड़ी हुई लाश से हादसा या एक्सीडेंट होने से मौत जाहिर की जा रही है। फिहलाल सिहोरा पुलिस ने पीड़ित परिवार के आधार पर पहचान होने के बाद जाँच पड़ताल शुरू कर दी है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की पुष्टि हो पाएंगी।