लक्ष्य जिला आन्दोलन की विशाल रैली आज अनेक संगठनों ने दिया समर्थन

लक्ष्य जिला आन्दोलन की विशाल रैली आज अनेक संगठनों ने दिया समर्थन 

सिहोरा

सिहोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर विगत अनेक माह से लक्ष्य सिहोरा द्वारा आन्दोलन किया जा रहा है। जिसको लेकर आज विशाल रैली का आयोजन किया गया है जो आन्दोलन स्थल पुराना बस स्टेंड से शाम 4 बजे प्रारम्भ होकर गौरी तिराहा, झंडा बाजार, कालभैरव चौक ,मैना कुआ से होकर शुभारंभ स्थल पर सपन्न होगी तथा वही पर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौपा जायेगा । इस रैली में मझौली, बहोरीबंद,ढीमरखेड़ा के साथ सिहोरा के लोग भी शामिल होगे। रैली को सफल बनाने आन्दोलन समिति ने काफी मेहनत की है। 

  श्रमजीवी पत्रकार संघ ने दिया समर्थन

    जिला की मांग को लेकर आज आयोजित रैली एंव आन्दोलन को मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की जिला इकाई सिहोरा ने समर्थन दिया है। संघ के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र दुबे ने समस्त पत्रकार साथीयों प्रदेश सयुक्त सचिव प्रवीण कुररिया,महासचिव अनिल जैन,सतेन्द्र तिवारी, सुनील तिवारी, प्रशांत बाजपेई,रामनारायण श्रीवास,अनिल अग्रवाल, राहुल श्रीवास,दिलीप जैन, आदि ने संघ के समर्थन का पत्र आन्दोलन स्थल पर पहुचकर लक्ष्य जिला समिति को सौपा

    ब्राह्मण समाज ने भी दिया समर्थन

 ब्राह्मण समाज सिहोरा के अध्यक्ष राकेश पाठक ने समाज की ओर से आज लक्ष्य जिला समिति की आयोजित रैली एंव आन्दोलन  का समर्थन करते हुए रैली सभी विप्रजनों से पहुचने की अपील की है। उन्होंने कहा की जिले की मांग जायज है और सरकार तथा जनप्रतिनिधियों को भी जनभावना से जुडी इस मांग को पूरा कराने में अपने प्रयासों में तेजी लाना चाहिए । इसी तरह नगर उपनगर के अनेक संगठनों के भी आन्दोलन को समर्थन देते हुए इसे मजबूती प्रदान की है।

Previous Post Next Post