सिहोरा जिला की मांग पर रैली के बाद फिर धरना शुरू मुख्यमंत्री से चर्चा के आमंत्रण का इंतजार

सिहोरा जिला की मांग पर रैली के बाद फिर धरना शुरू
मुख्यमंत्री से चर्चा के आमंत्रण का इंतजार

लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति का 33 वां धरना

सिहोरा

 सिहोरा जिला आंदोलन की विगत 17 मई की विशाल रैली के बाद बने आंदोलन के माहौल के बीच लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने अपना धरना जारी रखा।समिति द्वारा 33 वें धरने में पुनः संकल्प लिया गया कि जब तक सिहोरा जिला अस्तित्व में नही आ जाता आंदोलन जारी रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री से बुलावे का इंतजार

सिहोरा वासियों की जनभावना और चल रहे आंदोलन के बीच स्थानीय सिहोरा विधायक नंदनी मरावी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से जिला मुद्दे पर चर्चा के लिए समय मांगा है।विधायक द्वारा मुख्यमंत्री से समय मांगे दो हफ्ते होने को है।सिहोरावासी सिहोरा जिला मुद्दे पर मुख्यमंत्री के बुलावे का इंतजार कर रहे है।

स्थानीय चुनावों में उलझी सरकार

जहाँ एक ओर म प्र सरकार पंचायत और स्थानीय निकाय चुनावों में व्यस्त नजर आ रही है वही लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति इस माहौल को एक अच्छे अवसर के रूप में देख रही है।आमजनों का भी मानना है कि सत्तारूढ़ पार्टी चुनाव जीतने के लिए सिहोरा जिला के आंदोलन को अनदेखा नही कर सकती।
          आज 33 वें धरने में समिति के नागेंद्र कुररिया,अनिल जैन,सियोल जैन,विकास दुबे,रामजी शुक्ला,मानस तिवारी,अमित बक्शी,रामलाल साहू,नत्थू पटेल,अनिल कुररिया,सुशील जैन,नंदू परौहा, के के कुरारिया, रामनरेश यादव,राजभान मिश्रा, सुखदेव कौरव, नेतराम दाहिया,ए के शाही सहित अनेक सिहोरावासी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post