Ticker

6/recent/ticker-posts

एलपीजी इस्तेमाल के सुरक्षित उपाय से कराया अवगतएलपीजी कनेक्शनधारी महिलाओं को बताएं सुरक्षा के उपाए


एलपीजी इस्तेमाल के सुरक्षित उपाय से कराया अवगत
एलपीजी कनेक्शनधारी महिलाओं को बताएं सुरक्षा के उपाए

सिहोरा

आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत
भारत सरकार के पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय विभाग द्वारा के द्वारा 1 मई को उज्जवला दिवस के अंतर्गत ग्राहक पंचायत जागरूकता कार्यक्रम के उपलक्षय में सिहोरा तहसील के अंतर्गत गोसलपुर में स्थित संस्कार भारत गैस एजेंसी के द्वारा एंव भारत पैट्रोलियम गैस कंपनी के सेल्स ऑफिसर प्रशांत पटेल के द्वारा गोसलपुर क्षेत्र की लगभग एक सैकड़ागैस कनेक्शनधारी महिलाओं को घरेलू एलपीजी गैस के उपयोग संबंधी सुरक्षित उपाय व तरीके बताए गए।
कार्यक्रम में उपस्थित गैस कनेक्शनधारी महिलाओं को कंपनी के सेल्स ऑफिसर ने संबोधित करते हुए बताया की विशेष रूप से इस भीषण गर्मी के मौसम में लगातार गैस दुर्घटनाएं घटित होने का अंदेशा बना रहता है ऐसे में हमें किन-किन सावधानी व सुरक्षा के उपायों का पालन करना है। ऐसी तमाम जानकारियों से महिलाओं को अवगत कराया गया।
एलपीजी इस्तेमाल के सुरक्षित उपाय गैस उपयोग करते समय ध्यान रखने वाली सावधानियां जैसे गैस की दुर्गंध महसूस करने पर तुरंत बरतने वाली सावधानियां विभाग के टोल फ्री नंबर व अन्य तमाम योजनाओं की जानकारियों से अवगत कराया गया इस मौके पर बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ गैस एजेंसी संचालक मंजू जैन, सरपंच सुखदेव पटेल, सचिव प्रदीप यादव, पंच नरेश पटेल, अनिल जैन संस्कार जैन सिद्धार्थ, जैन सुनील यादव उपस्थित थे ।