Ticker

6/recent/ticker-posts

गांधीग्राम में तेज रफ्तार हाईवा ने मचाया कोहराम

गांधीग्राम में तेज रफ्तार हाईवा ने मचाया कोहराम

वाहन रिपेयरिंग सेंटर में घुसा, स्कॉर्पियो और आधा दर्जन टू व्हीलर वाहन सहित ऑटो हुआ चरपट, मच गई लोगों में दहशत

सिहोरा 

गोसलपुर थाना अंतर्गत गांधीग्राम मेरेडियन स्कूल के सामने मंगलवार चार बजे के लगभग तेज रफ्तार हाईवे ने जमकर कोहराम मचाया। किराना दुकान के शेड को तोड़ने के बाद एक मेट्रो बस को टक्कर मार दी। बाद में दो पहिया वाहन के रिपेयरिंग सेंटर में जा घुसा। हाईवा की चपेट में आकर स्कॉर्पियो कार सहित करीब आधा दर्जन वाहन चरपट हो गए इसके अलावा एक एक ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो। दुकान संचालक ने किसी तरह अपनी जान बचाई। हादसे के बाद हाइवा का चालक मौके से फरार हो गया। 

जानकारी के मुताबिक गांधीग्राम मेरेडियन स्कूल के सामने की बाजार तरफ से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक एमपी 17 एच एच 1830 अचानक अनियंत्रित होकर विनय ऑटो पार्ट्स दुकान में घुस गया। दुकान के चालक विनय पटेल ने किसी तरह अपनी जान बचाई। अनियंत्रित हाईवा ऑटो पार्ट्स की दुकान में रिपेयरिंग के लिए रखी आधा दर्जन दो पहिया वाहन एक स्कॉर्पियो कार और एक ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। हाईवा की चपेट में आने से सभी वाहन पूरी तरह चरपट हो गए। 

बाजार में किराना दुकान और मेट्रो को भी मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार हाईवा में मुरम लोड थी। तेज रफ्तार हाईवा ने गांधीग्राम बाजार में एक किराना दुकान और मेट्रो को पहले टक्कर मारी। के बाद अनियंत्रित हाईवा ऑटो पार्ट्स की दुकान में जा घुसा। अचानक हुए हादसे से लोगों में हड़कंप मच गया घटना के बाद हाईवा का चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल ऑटो पार्ट्स के चालक ने मामले की शिकायत गोसलपुर थाने में दी है गोसलपुर थाने की पुलिस शिकायत के आधार पर हाईवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गांधीग्राम बाजार में आए दिन ओवरलोड हाईवा गुजरते हैं जिनके कारण हमेशा बड़े हादसे होने का खतरा बना रहता है।