Ticker

6/recent/ticker-posts

एहले वतन की तरक्की की मांगी दुआ ईद-उल-फितर पर ईदगाह, मस्जिदों में अदा हुई विशेष नमाजहिन्दू भाइयों ने दी ईद की मुबारकबाद सिहोरा

एहले वतन की तरक्की की मांगी दुआ 
ईद-उल-फितर पर ईदगाह, मस्जिदों में अदा हुई विशेष नमाज


हिन्दू भाइयों ने दी ईद की मुबारकबाद 
 सिहोरा 

एक माह के रोजे के बाद अल्लाह तआला की तरफ से ईद के तोहफे को मुस्लिम भाईयों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया। मंगलवार को सिहोरा और खितौला की मस्जिदों में ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। हाफिजों ने अपनी तकरीर में फरमाया कि देश में अमन-चैन और शांति बनी रहे यही दुआ हम अल्लाह से मांगते हैं। हिंदुस्तान में सभी धर्मों के लोग आपस में भाई-भाई हैं। हर इंसान अपने दिलोदिमाग से अकड़ को खत्म कर सभी को गले लगाकर दूरियां मिटाए और भाईचारा बढ़ाए। ईद के मुबारक मौके पर यही दुआ मांगते हैं।   
हजारों मुस्लिमों ने अदा की नमाज : खुशी के त्यौहार के नाम से जाने, जाने वाली मीठी ईद में नए कपड़े पहनकर ईदगाह पहुंचे और नमाज अदा की। खितौला के सकरी मोहल्ला अली नगर ईदगाह में   
यूसुफ रजा, सिहोरा ईदगाह फजीरुदीन, आजाद चौक मस्जिद साकिर मिस्बाही, नूरी मस्जिद सूफी अबरार साहब, नया मोहल्ला मस्जिद तस्वीर रजा ने ईद की नमाज अदा कराई। 

गले मिलकर दी ईद की बधाई : नमाज अदा कर लौटे मुस्लिम भाइयों को सभी ने गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। अलीमुद्दीन भाईजान, सादिक मंसूरी, शेख शहीद, नसीम कुरैशी, हाजी सुबराती, नसीम खान, एम. मंसूर, इकबाल खान, शेख साबिर, फैज आलम शाह, एडवोकेट इसराइल खान, गुलाम हुसैन, एहसान अंसारी, राजू खान, पप्पू खान, एड. सिराज खान, हलीम खान को हिंदू भाइयों ने गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों में एसडीएम आशीष पांडे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिवेष सिंग बघेल,  एसडीओपी भावना मरावी, नायब तहसीलदार रूबी खान, टीआई गिरीश धुर्वे मौजूद रहे।