शराब माफिया के कब्जे से मुक्त कराई जा रही नजूल की तीन करोड़ की तीन हजार वर्गफुट भूमि

शराब माफिया के कब्जे से मुक्त कराई जा रही नजूल की तीन करोड़ की तीन हजार वर्गफुट भूमि
 जबलपुर 

माफिया विरोधी अभियान के तहत जबलपुर में कार्यवाही लगातार जारी है । कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा एवं नगर निगम आयुक्त आशीष वशिष्ठ के निर्देशानुसार आज गुरुवार को जिला प्रशासन ने सिंधी कैम्प हनुमानताल में कुख्यात शराब माफिया मीना मच्छी के नजूल की भूमि पर अवैध कब्जा कर बनाये गये मकान को ढहाने की कार्यवाही प्रारम्भ की ।
   अपर कलेक्टर नमः शिवाय अरजरिया के अनुसार शराब माफिया मीना मच्छी जिस पर 21 से अधिक अपराध लंबित हैं तथा इसके पुत्र सोनू सोनकर पर भी लगभग 15 अपराध लंबित हैं, जिला बदर की कार्यवाही भी इसके ऊपर की जा चुकी है । आज प्रशासन पुलिस एवं नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई में सिंधी कैम्प पर स्थित मीणा मच्छी के घर को ढहाया जा रहा है। संकीर्ण गली होने की वजह से जेसीबी मशीनें वहां नहीं पहुँच सकती इसलिये यहाँ श्रमिकों को घर को ढहाने में लगाया गया है ।
     अपर कलेक्टर एवं माफिया विरोधी अभियान के जिला स्तरीय नोडल अधिकारी श्री अरजरिया ने बताया कि मीना मच्छी का संपूर्ण मोहल्ले में आतंक है । उसके भय से लोग इसकी शिकायत नहीं करते है। इसके द्वारा बगैर किसी अनुमति के नजूल की 3 हजार वर्गफुट भूमि पर मकान बनाया गया है, जिसे विधि विरोध होने के कारण तोड़ा जा रहा है। उन्होंने बताया कि माफिया के अवैध कब्जे से मुक्त कराई जा रही नजूल भूमि का बाजार मूल्य लगभग 3 करोड़ रुपये है ।
    अवैध कब्जे हटाने की जा रही कार्यवाही में सीएसपी हनुमानताल अखिलेश गौर, नायब तहसीलदार संदीप जायसवाल, थाना प्रभारी हनुमानताल उमेश गोल्हानी भी मौजूद थे ।
Previous Post Next Post