Ticker

6/recent/ticker-posts

शाला में प्रथम ,द्वितीय व तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले मेघावी छात्रों के घर पहुँचे पार्षद बंटी साहू , सम्मानित कर दीं बउज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं ।।

जांजगीर ।जैजैपुर में संचालित निजी स्कूल गोकुल डायमंड स्कूल के संचालक तथा वार्ड पार्षद बंटी (अमृत )साहू ने स्कूल में प्रथम 'द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को घर जाकर शुभकामनाएं दी तथा मिठाई खिलाकर उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की है । गोकुल डायमंड स्कूल के संचालक बंटी साहू ने बताया कि इस वर्ष हमारे स्कूल में दसवी के
 दो.विद्यार्थियों ने नब्बे प्रतिशत से उपर अंक लाकर शाला परिवार का मान बढ़ाया है ।उन्होंने बताया कि दसवीं की छात्रा मीनाक्षी कहरा ने.दसवीं में 92.8 प्रतिशत लाकर शाला में प्रथम स्थान प्राप्त किया है तथा तान्या चंद्रा तथा.किरण देवांगन ने बराबर अंक  90.16 अंक तथा रुचि देवांगन ने 80.5%अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरान्वित किया है ।इसी तरह दसवीं की लवली साहू ने.84.16 % , सिद्धार्थ खैरवार 81.5 % तथा  रुचि देवांगन ने 80.5 % , अंक प्राप्त कर शाला परिवार को गौरान्वित किया है ।इसी तरह बारहवीं बोर्ड की परीक्षा में दिव्या आदित्य ने 76 % ) मुस्कान साहू  67 % टवींकल साहू तथा 64.4 % अंक प्राप्त कर शाला परिवार तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है । विदित हो कि गोकुल डायमंड स्कूल ने अपनी स्थापना के पांच सालो में अपनी अलग पहचान बनायी है और निरंतर प्रगति की है । संचालक बंटी साहू ने बताया कि दसवीं के छात्र - छात्राओं ने 90 प्रतिशत से उपर अंक लाकर शाला का का गौरव.बढ़ाया है और आगे हमारे स्कूल के बच्चे अच्छा प्रदर्शन करे , इसके लिए हमारा स्कूल हर संभव सुविधा विद्यार्थियों को उपलब्ध कराने दृढ़ संकल्पित है ।