नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की हो रही बेतहाशा कटौतीब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की हो रही बेतहाशा कटौती

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

आम नागरिक तकलीफ में ग्रीष्मकालीन फसलें हो रही खराब

सिहोरा 

पूरे प्रदेश के साथ सिहोरा तहसील के नगर और ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की भीषण कटौती का संकट छाया हुआ है। बिजली की पर्याप्त आपूर्ति नहीं होने के कारण शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में नागरिकों को भारी तकलीफ उठानी पड़ रही है इसके अलावा समूचे प्रदेश में पीने के पानी की बिजली संकट की वजह से गंभीर समस्या बनी हुई है वही ग्रीष्मकालीन फसलें खराब हो रही है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा के नेता और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एसडीएम कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया और बिजली कटौती और पानी की समस्या को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम सिहोरा को ज्ञापन सौंपा। 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण पाठक के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश चौबे, मुन्नू दीक्षित,जगदीश सैनी, एम. मंसूर, पार्षद आलोक पांडे, राजेश चौबे, गोविंद कुर्मी, गणेश दहिया, शंकर वंशकार,गुलाब मरकाम, ममता गोटिया, शेख साबिर, फैज आलम शाह ने ज्ञापन में बताया गया कि सिहोरा नगर के अलावा गोसलपुर, मझगवां सहित संपूर्ण ग्रामीण अंचल में बिजली की भयंकर अघोषित कटौती हो रही है जिसके कारण इस भीषण गर्मी में आम नागरिक हैरान और परेशान वहीं दूसरी तरफ ग्रीष्मकालीन फसल मूंग और उड़द की सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली नहीं होने से वह सूखने की कगार पर पहुंच गई। इसके अलावा बिजली संकट के समय ही बिजली विभाग की अव्यवस्था के कारण गरीब आम उपभोक्ताओं को अनाप-शनाप बिजली बिल भेजे जा रहे हैं। अतः आपसे सादर आग्रह है कि आमजन से जुड़ी बिजली समस्या से तत्काल लोगों को निजात दिलाने के लिए सार्थक कदम उठाए जाएं।
Previous Post Next Post