Ticker

6/recent/ticker-posts

नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की हो रही बेतहाशा कटौतीब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की हो रही बेतहाशा कटौती

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

आम नागरिक तकलीफ में ग्रीष्मकालीन फसलें हो रही खराब

सिहोरा 

पूरे प्रदेश के साथ सिहोरा तहसील के नगर और ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की भीषण कटौती का संकट छाया हुआ है। बिजली की पर्याप्त आपूर्ति नहीं होने के कारण शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में नागरिकों को भारी तकलीफ उठानी पड़ रही है इसके अलावा समूचे प्रदेश में पीने के पानी की बिजली संकट की वजह से गंभीर समस्या बनी हुई है वही ग्रीष्मकालीन फसलें खराब हो रही है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा के नेता और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एसडीएम कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया और बिजली कटौती और पानी की समस्या को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम सिहोरा को ज्ञापन सौंपा। 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण पाठक के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश चौबे, मुन्नू दीक्षित,जगदीश सैनी, एम. मंसूर, पार्षद आलोक पांडे, राजेश चौबे, गोविंद कुर्मी, गणेश दहिया, शंकर वंशकार,गुलाब मरकाम, ममता गोटिया, शेख साबिर, फैज आलम शाह ने ज्ञापन में बताया गया कि सिहोरा नगर के अलावा गोसलपुर, मझगवां सहित संपूर्ण ग्रामीण अंचल में बिजली की भयंकर अघोषित कटौती हो रही है जिसके कारण इस भीषण गर्मी में आम नागरिक हैरान और परेशान वहीं दूसरी तरफ ग्रीष्मकालीन फसल मूंग और उड़द की सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली नहीं होने से वह सूखने की कगार पर पहुंच गई। इसके अलावा बिजली संकट के समय ही बिजली विभाग की अव्यवस्था के कारण गरीब आम उपभोक्ताओं को अनाप-शनाप बिजली बिल भेजे जा रहे हैं। अतः आपसे सादर आग्रह है कि आमजन से जुड़ी बिजली समस्या से तत्काल लोगों को निजात दिलाने के लिए सार्थक कदम उठाए जाएं।