एमपीएस स्कूल में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह सेमिनार संपन्न•••


 बेलतरा।  ग्राम पंचायत नेवसा उसराभांठा के मॉडर्न पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास के साथ प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह कार्यक्रम डिप्टी कलेक्टर एवं तहसीलदार के उपस्थिति में संपन्न हुई।

 दिनांक 21 मार्च 2022 दिन शनिवार को स्कूल परिसर में सायं 4:00 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत हुई कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विक्रांत कुमार अंचल डिप्टी कलेक्टर जांजगीर अध्यक्षता में लक्ष्मीकांत कोरी तहसीलदार जैजैपुर विशिष्ट अतिथि में डॉ• राजेश दुबे अनीश धीवर जनपद सदस्य राधेश्याम कोरी राजकुमार कोरी शैलेंद्र कोरी गेंद राम कोरी रवि प्रकाश बुनकर श्रीमती श्रीमती उमा सूर्यवंशी ने मां सरस्वती के छाया चित्र में माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित किया।
 श्री कोरी तहसीलदार अपने उद्बोधन में कहा कि छात्र जीवन समय सबसे अहम होता है विद्यार्थी जीवन के लिए कक्षा 12वीं करने के बाद छात्रों में कई तरह की मन में विचार आना शुरू हो जाता है कि अब मैं क्या करूं इस विषय में विद्यार्थी अपने लक्ष्य को पाने के लिए विषय चयन कर चुनौती स्वीकार करते हुए तैयारी करते हैं और लक्ष्य सही है तो परिणाम आने में कोई देरी नहीं होता।
 विक्रांत कुमार अंचल डिप्टी कलेक्टर ने अपने उद्बोधन में कहा कि विद्यार्थी जीवन एक संघर्ष भरा जीवन होता है जिसे हमें स्वीकार करना चाहिए और रही बात पढ़ाई की तो समय सीमा बांधने की आवश्यकता नहीं छात्र जीवन में जब भी समय मिले इमानदारी पूर्वक पढ़ाई करना चाहिए सफलता इसी में तय होता है क्योंकि लक्ष्य को पाने के लिए सहयोग नहीं मिलता खुद ही लक्ष्य को भेदना होता है इसलिए जीवन में सहयोग की अपेक्षा ना करते हुए खुद को मेहनत करने का पूर्ण प्रयास करना चाहिए। 
उत्कृष्ट अंक अर्जित किए हुए छात्र-छात्राओं में कुमारी अंकना वैष्णव, कुमारी सुचित्रा वैष्णव, कुमारी कृतिका वैष्णव, कुमारी अंजली भारद्वाज, आकाश पटेल, विकास कुर्रे, कुमारी आरती यादव, कुमारी स्वर्णा कोरी, कुमारी आभा कोरी रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन रवि प्रकाश बुनकर द्वारा किया गया। आभार श्रीमती रजनी कोरी ने की
Previous Post Next Post