आंधी और तेज बारिश से गिरे पेड़, बिजली खंभे और केबल लाइन क्षतिग्रस्त, बिजली हुई गुल

आंधी और तेज बारिश से गिरे पेड़, बिजली खंभे और केबल लाइन क्षतिग्रस्त, बिजली हुई गुल

लोडिंग ऑटो पर गिरा पेड़, नहीं हुई कोई जनहानि , पहली बारिश ने खोली नगरपालिका की पोल

सिहोरा

रविवार को अचानक मौसम ने फिर करवट बदली और तेज अंधड़ के साथ करीब 45 मिनट तक तेज बारिश का दौर चला। अंधड़ और तेज बारिश के चलते सिहोरा में आधा दर्जन जगहों पर पेड़ धराशाई हो गए। पेड़ गिरने से कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन पेड़ की चपेट में आने से बिजली के खंभे और केबल लाइन टूट गए जिसके चलते सिहोरा और खितौला क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति पूरी तरह ठप हो गई। एक जगह पेड़ गिरने से लोडिंग ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। वही नालों की साफ सफाई नहीं होने से पहली ही बारिश में नगरपालिका की पोल खुल गई। नालियों का पानी सड़कों तक आ पहुंचा। 

 शाम करीब 4:30 बजे के बाद अचानक मौसम बदला और तेज अंधड़ के साथ बारिश का क्रम शुरू हो गया। तेज अंधड़ के चलते विधायक कार्यालय के पास, रेस्ट हाउस बाबा ताल मंदिर, सहित अलग-अलग जगहों पर भारी-भरकम पेड़ धराशाई हो गए जिसकी चपेट में आकर बिजली के खंभे और केबल लाइन टूट गई। केबल लाइन टूटने से सिहोरा और खितौला में देर शाम तक बिजली व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई। 

नालियां उफान पर, नालों का पानी आ गया सड़कों पर

मानसून पूर्व नाले नालियों की साफ-सफाई नहीं होने से नगर पालिका की पोल एक बार फिर खुलकर सामने आई। मझौली बाईपास,  मिस्पा मिशन रोड मृगनयनी रोड सहित कई जगह नाले और नालियां उफान मारने से बारिश का पानी सड़कों पर बहने लगा।
Previous Post Next Post