Breakin gnews सीमेंट से लदे खड़े ट्रक से भिड़ा टिपर, दबने से चालक की दर्दनाक मौत, परिचालक घायल

Breakin gnews सीमेंट से लदे खड़े ट्रक से भिड़ा टिपर, दबने से चालक की दर्दनाक मौत, परिचालक घायल

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास हादसा




सिहोरा 


सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास बुधवार रात 2.30  बजे के करीब तेज रफ्तार लोडिंग टिपर वाहन सड़क के किनारे खड़े ट्रक भिड़ गया। हादसा इतना भीषण था कि टिपर वाहन के चालक की दबने से दर्दनाक मौत हो गई। वही परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के चलते नेशनल हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची सिहोरा पुलिस और एनएचएआई की क्रेन से वाहनों को अलग किया गया तब कहीं जाकर चालक का शव बाहर निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा हॉस्पिटल भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक नॉर्थ 24 परगना पश्चिम बंगाल से टिपर क्रमांक डब्ल्यूबी 23 एफ 5905 परवल लेकर जबलपुर आ रहा था। रात करीब ढाई बजे के लगभग टिपर नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास सड़क किनारे सीमेंट लदे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 2780 से पीछे से जोरदार भिड़ंत हो गई। 


चालक की दबने से दर्दनाक मौत, परिचालक घायल

भिड़ंत इतनी तेज थी कि टिपर का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक सौरभजीत हलदार (35) वाहन में बुरी तरह फंस गया। स्थानीय लोगों की मदद से वाहन चालक को बाहर निकालने की कोशिश की गई लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। वही परिचालक विपुल विश्वास (22) भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रेन से अलग किया दोनों वाहनों को, लग गया मौके पर जाम

हादसे की सूचना पर सिहोरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वाहनों की भिड़ंत के चलते नेशनल हाईवे वनवे हो गया। मौके पर पहुंची एनएचएआई की क्रेन से दोनों वाहनों को अलग किया गया। तब कहीं जाकर चालक के शव को वाहन से बाहर निकाला गया। 


सप्ताह भर में दूसरा बड़ा हादसा

मालूम रहे कि इसके पहले ही मोहला गांव के पास 5 मई को दो ट्रकों के बीच आमने सामने से भिड़ंत हो गई थी। उस हादसे में भी चालक की दबने से दर्दनाक मौत हो गई। नेशनल हाईवे 30 पर लगातार वाहनों के बीच भीषण भिड़ंत के हादसे सामने आ रहे हैं।
Previous Post Next Post