Ticker

6/recent/ticker-posts

Breaking news नेशनल हाईवे 30 में ट्रकों के बीच सीधी भिड़ंत, एक मृत, दूसरा गंभीर जबलपुर रेफर

Breaking news नेशनल हाईवे 30 में ट्रकों के बीच सीधी भिड़ंत, एक मृत, दूसरा गंभीर जबलपुर रेफर

सिहोरा थाना अंतर्गत मोहला गांव के पास दोपहर की घटना, रेस्क्यू कर निकाला गया चालक को ट्रक से बाहर


सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 मोहला गांव के पास गुरुवार दोपहर ट्रकों के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरे ट्रक के चालक को पुलिस ने ऑपरेशन रेस्क्यू चलाकर करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घायल के दोनों पैर बुरी तरह फ्रैक्चर होने पर उसे इलाज के लिए मेडिकल रेफर कर दिया गया। हादसे के चलते नेशनल हाईवे वनवे हो गया। मौके पर पहुंची एनएचएआई की क्रेन से वाहनों को अलग करने का काम चल रहा है।

पुलिस से हासिल जानकारी के अनुसार  ट्रक क्रमांक टीएन 88 बी 4515 तमिलनाडु से पटाखा लोड कर उत्तर प्रदेश जा रहा था। दोपहर करीब 12:30 बजे के लगभग नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 3997 से सीधी भिड़ंत हो गई। 


 डेढ़ घंटे तक चला रेस्क्यू, एक की मौत

भीषण भिड़ंत में दोनों ट्रक के चालक वाहनों में फंस गए। हादसे की जानकारी लगते ही सिहोरा थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फंसे चालक अरुणाचलन ए (51) और राजकुमार रावत (50) निवासी सतना को बाहर निकालने का रेस्क्यू शुरू किया।  करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अरुणाचलन को बाहर तो निकाल लिया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। दूसरे चालक राजकुमार को बाहर निकाला गया लेकिन ट्रक में दबने से उसके दोनों पैर टूट चुके थे। उसे तुरंत 108 एंबुलेंस से सिहोरा अस्पताल लाया गया। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। 

वनवे हो गया नेशनल हाईवे, ट्रेन से किया गया वाहनों को अलग 

वाहनों के बीच हुई भीषण भिड़ंत के चलते नेशनल हाईवे 30 वनवे हो गया। वाहन इतनी बुरी तरह फस गए थे की मौके पर एनएचएआई की क्रेन को बुलाना पड़ा दोनों वाहनों को किसी तरह अलग किया गया।