Ticker

6/recent/ticker-posts

WEE - REPORT बिल्हा जनपद सदस्य नेहा की फेसबुक पोस्ट पर जयश्री चौकसे का बयान अपने ही जनप्रतिनिधियों को संतुष्ट करने में असफल है कांग्रेस

बिलासपुर। बिल्हा क्षेत्र की जनपद सदस्य नेहा भारती की अपनी ही सरकार में काम नही होने को लेकर फेसबुक पर पी एच ई मंत्री मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को की गई पोस्ट पर भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष जय श्री चौकसे ने कांग्रेस  सरकार पर तंज कसा है और कहा है कि कांग्रेस अपने ही जनप्रतिनिधियों का काम नहीं कर रही है सरकार में साढ़े तीन साल बीत जाने के बाद भी सरकार की कार्यप्रणाली में कोई बदलाव नही आया है । इससे साबित होता है कि भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। हर तरफ भय व भ्रष्टाचार का माहौल बना हुआ है। 

आये दिन प्रदेश में कोई न कोई घटना घट रही है जिससे प्रदेश का कोई वर्ग भी अछूता नहीं है। जिन वादों व घोषणापत्र के दम पर कांग्रेस सरकार सत्ता में आयी आज वो वादे महज ढकोसला साबित हो रहे हैं। प्रदेश के युवा ढाई साल से बेरोजगारी भत्ता का इंतजार करते बैठे हैं, न बेरोगारी भत्ता मिला और न ही उन्हे रोजगार मिला। कबधारियों को उनका मालिकाना हक देते हुये पट्टा देने की बात हुई थी वो भी जुमला साबित हुई, शराबबंदी की बात कर महिलाओं का वोट बटोरने वाली भूपेश सरकार नई शराब दुकानें खोल रही है।