Ticker

6/recent/ticker-posts

WEENEWS - पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी , किसान मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी बी पी सिंह ने पीएम का जताया आभार वहीं कांग्रेस को दी नसीहत खेती किसानी का समय नजदीक जल्द वेट टेक्स में कमी करे सरकार

बिलासपुर ।भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी बी पी सिंह ने पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में भारी कमी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जनहित में लिए गए इस फैसले से आम जनता की जेब पर पड़ने वाला बोझ कम होगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सहित गैर भाजपा शासित प्रदेशों को भी पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करके जनता को राहत देनी चाहिए। साथ ही उन्होंने भूपेश सरकार से अपील की है कि किसानों का खेती का समय नजदीक आ गया है ऐसे में सरकार को पेट्रोल डीजल के रेट में कमी करके किसानों को राहत देनी चाहिए  इधर अन्य पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में भारी कमी से रोजमर्रा की जरुरत के समानों की कीमतें भी कम होंगी और यह उन लोगों के मुंह पर जोरदार तमाचा है जो लोग महंगाई का रोना रोकर सरकार की आलोचना करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी को कम कर पेट्रोल की कीमतों में 9.5 रुपये और डीजल की कीमतों में 7 रुपये की कमी कर आम जनता को बड़ी राहत प्रदान की है। इसके साथ ही घरेलू गैस कीमतों 200 रुपये की भारी कमी की गई है। उन्होंने जनता को राहत देने के लिए मोदी सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जनहित में लिए गए इस फैसले से आम जनता की जेब पर पड़ने वाला बोझ कम होगा।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार सहित सभी गैर भाजपा शासित प्रदेशों की सरकार को भी चाहिए कि पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करें और गैस की कीमतों में भी कमी करें। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आम जनता के दर्द को हमेशा से समझा है और सरकार के लोक कल्याण को समर्पित निर्णय से समाज का हर वर्ग हर रूप से लाभावित होता रहा है।