Ticker

6/recent/ticker-posts

Weereport - एनएच 49 , भीषण सड़क हादसा अंतिम यात्रा में शामिल होने जा रही दंपत्ति को हाईवा ने लिया अपनी चपेट में मौके पर महिला की मौत….


सीता टंडन जांजगीर 

 चांपा/ जिले के बाराद्वार में नेशनल हाईवे क्रमांक 49 पर एक्टिवा सवार दंपत्ति को हाईवा ने चपेट में ले लिया जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई वहीं पति भी मामूली रूप से घायल हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हाईवा चालक घटनास्थल से कुछ दूरी पर हाईवा छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों और परिजनों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया है पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है और समझाइश देने का प्रयास जारी है 

          मिली जानकारी के अनुसार बाराद्वार थाना क्षेत्र के पलाड़ीकला निवासी चमेली साहू अपने पति दादूराम साहू के साथ एक्टिवा में सवार होकर अंतिम संस्कार में शामिल होने ठठारी जा रहे थे इसी दौरान बाराद्वार नगर में नेशनल हाईवे क्रमांक 49 पर पीछे से आ रही हाईवा क्रमांक हाईवा सीजी 10 बीई 0315 ने उन्हें चपेट में ले लिया जिससे चमेली साहू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही पति दादू राम साहू मामूली रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी हाईवा चालक हाईवा लेकर मौके से भाग निकला और घटनास्थल से कुछ दूरी पर जाकर हाईवा सड़क पर छोड़ कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बाराद्वार पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों और परिजनों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया है पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है और समझाइश देने का प्रयास जारी है।