Ticker

6/recent/ticker-posts

मृतक की हुई पहचान, 18 की रात से बंद था फोनइंद्राना चौकी अंतर्गत बनखेड़ी-कोनी रोड में मिली थी युवक की सिरकटी लाश

मृतक की हुई पहचान, 18 की रात से बंद था फोन
इंद्राना चौकी अंतर्गत बनखेड़ी-कोनी रोड में मिली थी युवक की सिरकटी लाश

मझौली 

इंद्राना-कटंगी रोड स्थित ग्राम बनखेड़ी और कोनी के बीच रविवार को सिरकटी लाश मिली थी। चार दिन की मशक्कत के बाद गुरुवार को पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली। मृतक की तस्वीर के जरिए उसकी पहचान की जा सकी। अब पुलिस ने यह पता लगाना शुरू कर दिया है कि वह आ​खिरी बार किसके साथ देखा गया था और उसकी किसी से रंजिश थी या नहीं। वही पुलिस को यह भी जानकारी लगी है कि वह 18 जून की दोपहर से गायब था।


यह है मामला

मझौली थाना क्षेत्र के बनखेड़ी और कोनी गांव के बीच नाले में रविवार को एक युवक सिर कटा शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची तो देखा कि शव साड़ी में लिपटा हुआ था। लेकिन उसका सिर गायब था। एफएसएल टीम की मौजूदगी में शव पर से कपड़ा हटाया गया। शव दो-तीन दिन पुराना बताया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद उसके धड़ को खेत के पास नाले में फेंका गया।
18 से फोन था बंद
सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान बड़ी कोनी निवासी मनोज कुमार (40) के रूप में हुई। जांच के दौरान पता चला कि 18 जून की दोपहर वह घर से निकला था। इसके बाद से उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया था। परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। पुलिस के अनुसार किसी करीबी ने ही मनोज की हत्या की है।