आखिर कब घोषित होगी पार्षदों की टिकट, दावेदारों को इंतजार पड़ रहा भारी सिहोरा

आखिर कब घोषित होगी पार्षदों की टिकट, दावेदारों को इंतजार पड़ रहा भारी

नगरी निकाय चुनाव : दोनों दलों के दावेदारों में बढ़ती जा रही बेचैनी, नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने का बीतता जा रहा समय 


सिहोरा 

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पार्षद पद के टिकट की घोषणा नहीं होने से दावेदारों में बेचैनी बढ़ती जा रही है। टिकट की घोषणा कब होगी इस इंतजार में भाजपा और कांग्रेस की टिकट को लेकर इंतजार करना अब भारी पड़ने लगा। दावेदार अपने वरदहस्त नेताओं से लगातार फोन पर संपर्क कर सूची कब जारी होगी इसकी जानकारी ले रहे हैं, लेकिन टिकट कैसे मिलेगी इसको लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। कुछ मजबूत दावेदार तो अपने वार्ड से टिकट मिलने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं, लेकिन जिन दावेदारों की टिकट को लेकर संशय की स्थिति है, उनकी सांसे अब ऊपर नीचे होने लगी है। 


अनारक्षित वार्डों में टिकट के सबसे ज्यादा दावेदार

सिहोरा नगर पालिका नगर पालिका में सबसे ज्यादा टिकट के दावेदार अनारक्षित वार्ड में है जिनकी संख्या करीब 9 के लगभग हैं। जो वार्ड पुरुष वर्ग के लिए आरक्षित है उनमें दो चार से पांच दावेदार टिकट के लिए ताल ठोक रहे हैं। वही अनारक्षित महिला वार्ड में भी दावेदारों की संख्या कम नहीं है। पार्टी संगठन के कई पदाधिकारी अपने परिवार के किसी सदस्य  
(पत्नी) को टिकट दिलाने की जुगत में लगे हैं। 


देर रात तक घोषित हो सकती है भाजपा की पार्षद पद की टिकट

सूत्रों की माने तो भारतीय जनता पार्टी  पार्षद पदों की टिकट देर रात तक घोषित कर सकती है हालांकि इस को लेकर अभी भी कोई भी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। अब देखना होगा कि कि किसको पार्षद की टिकट मिलती है और किसके हाथ निराशा लगती है।
Previous Post Next Post