शिकार के लिए जंगल में बिछाया करंट, चपेट में आने से युवक की मौतमझौली थाना क्षेत्र की घटना

शिकार के लिए जंगल में बिछाया करंट, चपेट में आने से युवक की मौत


मझौली थाना क्षेत्र की घटना : पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का मामला


मझौली


मझौली थाना अंतर्गत ग्राम मनसकरा के जंगल में शिकार के लिए फैलाए बिजली के करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना गुरुवार देर शाम की बताई जा रही है। करंट की चपेट में आने से अडेल बुरी तरह झुलस गया था। 

  पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम डूंगरिया निवासी गुड्डू कोल (45) मनसकरा गांव में रवि ठाकुर के खेत की तकवारी करता था। गुरुवार को पत्नी मैना और बेटी रजनी के साथ तकवारी करने के दौरान खेत से लगे ऊपरी के जंगल में चला गया। जहां जुझारी उमरिया निवासी सूरज कोल, बल्लू कोल, गोली कोल जंगली सूअर मारने के लिए बिना बिजली विभाग की अनुमति से ट्रांसफार्मर में जी आईतार लगाकर जंगल में करंट फैलाया था।

करंट की चपेट में आते ही बुरी तरह झुलस गया युवक

जी आई तार में फैले करंट की चपेट में आने से गुड्डू बुरी तरह झुलस गया है। उसका पूरा शरीर जल गया जिसे मझौली अस्पताल लाया गया वहां से उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। जहां शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस में शिकार के लिए फैलाए गए करंट लगाने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 304, 138 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
Previous Post Next Post