Ticker

6/recent/ticker-posts

टिकट न मिलने से निराश बीजेपी के नेता हो सकते हैं बागी

 टिकट न मिलने से निराश बीजेपी के नेता हो सकते हैं बागी

सिहोरा

नगर पालिका सिहोरा के 18 वार्डों के पार्षद पद के लिए सिहोरा भाजपा ने अपने अधिकृत उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। पूर्व में नगर पालिका अध्यक्ष रहे नेताओं के परिजनों को भी पार्षदी का टिकट थमाया गया है तो कई और पुराने चेहरों की वापसी हुई है। आरक्षित सीटों पर कई निवर्तमान पार्षदों के परिजनों को भी पार्टी ने मौका दिया है।

भाजपा ने गुरुवार को  सिहोरा नगर पालिका  के वार्डों के लिए अपने 18 अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। इसी के साथ टिकट के लिए चल रही खींचतान और दावेदारों के बीच चल रही होड़ का दौर भी खत्म हो गया हालांकि टिकट वितरण को लेकर असंतोष के स्वर भी स्वाभाविक तौर पर सामने आ सकते हैं। इस बार भाजपा में कई पुराने चेहरों पर ही भरोसा जताया है तो महिलाओं के लिए सीटें आरक्षित हो जाने के कारण कुछ वार्डों में वहां के पार्षद रह चुके भाजपाइयों के परिजनों को मैदान में उतारा है।

पूर्व अध्यक्ष के परिजनों को मौका

भाजपा ने इस बार सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित हो जाने के कारण कई पूर्व पार्षदों की पत्नी,मां और बहनों को टिकट दिया है। 


सिहोरा में भाजपा को बागियों से खतरा

नगर पालिका सिहोरा के चुनाव में टिकट के दौर में लगे कई ऐसे भी चेहरे हैं जो भाजपा की सूची जारी होने के बाद स्तब्ध है जिन्हें उम्मीद थी कि इस बार उन्हें प्रत्याशी बनाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसे लोग नगर पालिका सिहोरा के चुनाव में भाजपा की जीत में रोड़े अटका सकते हैं।