Ticker

6/recent/ticker-posts

मानसूनी बारिश से फोरलेन सड़क के मध्य नहर जैसी स्थिति।दोनों साइड की फोरलेन सड़क के बीच भरा पानी।

मानसूनी बारिश से फोरलेन सड़क के मध्य नहर जैसी स्थिति।
दोनों साइड की फोरलेन सड़क के बीच भरा पानी।

सिहोरा

शुक्रवार को शाम को लगभग 6 बजे के बाद मानसूनी बरसात के प्रारंभ होते  ही एन एच  30 हाइवे की दोनों ओर की फोरलेन सड़क के बीच नहरों के माफिक पानी भराव होना शुरू हो गया है।शुक्रवार को शाम के समय आसमान पर छाए मानसूनी बादलों ने जमकर बरसात की। बारिश की तेज रफ्तार के बाद रिमझिम गति से चलती रही।बारिश की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर फोरलेन सड़क मार्ग के जाने व आने मार्ग के बीच में गाँधीग्राम से सिहोरा के बीच फोरलेन सड़क मार्ग के बीच में पौधारोपण के बाद छोड़े गए स्थानों में अनेक स्थानों पर पानी भर गया है।

फोरलेन सड़क की पटरी पर फिसलन का खतरा

फोरलेन सड़क मार्ग के किनारे अनेक स्थानों पर पटरी में मिट्टी होने से वाहन चालक इस बात से घबरा रहे हैं कि कहीं पटरी की मिट्टी से फिसलकर दोनों सड़क के बीच भरे हुए पानी में वाहन फँसकर दुर्घटना का शिकार न हो जाये।

इन स्थानों पर भरा पानी

गाँधीग्राम से सिहोरा के बीच क्रमशः गाँधीग्राम, रामपुर,जुझारी, मोहतरा, घाटसिमरिया आदि स्थानों पर दोनों साइड की फोरलेन सड़क के बीच छोड़ी गई जगह पर गहराई में पानी भरा हुआ है।जिससे हाइवे के पास नहर की शक्ल के हालात निर्मित हो जीते हैं।लोगों का कहना है कि बरसात लगातार व तेज गति से होने लगेगी तो पानी सड़कों पर बहने से इंकार नहीं किया जा सकता।