टिकट की घोषणा नहीं होने से दावेदार बेचैन

टिकट की घोषणा नहीं होने से दावेदार  बेचैन 


सिहोरा में 12 वार्डों से 17 अभ्यर्थियों ने दाखिल किए नामांकन, पार्टी कार्यालय में तेज हुई दावेदारों की बैठक

सिहोरा 

नगर पालिका चुनाव में नामांकन दाखिल करने का सिर्फ दो दिन का समय बचा है। पार्षद टिकट की घोषणा दोनों ही प्रमुख दलों (भाजपा और कांग्रेस) द्वारा नहीं किए जाने से दावेदारों में बेचैनी बढ़ती ही जा रही है। नाम निर्देशन पत्र जमा करने के लिए अब सिर्फ दो ही दिन शेष रह गए हैं, ऐसे में टिकट की आस लगाए अधिकतर दावेदारों ने गुरुवार को नाम निर्देशन पत्र दाखिल कर दिए। गुरुवार को 12 वॉर्डों से पार्षद पद के लिए 17 अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए। 

दोनों ही दलों में टिकट को लेकर मची खींचतान

निकाय चुनाव को लेकर सिहोरा नगर पालिका के 18 वार्डों में सबसे ज्यादा खींचतान की स्थिति अनारक्षित वर्गों में मची  है। यहां हर वार्ड से दो से तीन दावेदार भाजपा और कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। अनारक्षित महिला वार्ड में भाजपा और कांग्रेस के बड़े स्तर के पदाधिकारी पत्नी को टिकट दिलाने की जुगत में लगे हैं। 

10 वोटों से अभ्यर्थियों ने दाखिल किए नामांकन

गुरुवार को वार्ड क्रमांक 3 से 2, वार्ड क्रमांक 4 से 1, वार्ड क्रमांक 6 से 2, वार्ड क्रमांक 7 से 1, वार्ड क्रमांक 10 से 1, वार्ड क्रमांक 11 से 2, वार्ड क्रमांक 12 से 1, वार्ड क्रमांक 13 से 2, वार्ड क्रमांक 14 से 1, वार्ड क्रमांक 15 से 1, वार्ड क्रमांक 17 से 2 अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र जमा किए।
Previous Post Next Post