प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी के तीन साल सफल कार्यकाल पर बधाई देने पहुचे प्रदेश महामंत्री अर्जुन तिवारी ,व श्याम कश्यप,मस्तुरी ब्लॉक अध्यक्ष नागेंद्र राय

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष मान मोहन मरकाम जी के सफल तीन वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश महामंत्री अर्जुन तिवारी ,ब्लॉक अध्यक्ष नागेंद्र राय ,श्याम कश्यप ने रायपुर पहुचकर अध्यक्ष मोहन मरकाम जी से मुलाकात कर इस सफल तीन साल के नेतृत्व के लिए शाल व श्रीफल भेंट कर  बधाई एवं शुभकामनाएं देकर  संगठन के लिए मरकाम जी के कार्यों का प्रशंशा करते हुए उज्ज्वल भविष्य का कामना किये।
 प्रदेश अध्यक्ष माननीय मोहन मरकाम जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में  70 सीटों पर सरकार बनी है तीन सालों से लागातर कड़ी मेहनत कर संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही प्रदेश में पार्टी सहित कार्यकर्ताओं को एक धागे में पिरोकर रखने का काम किया। मरकाम जी के तीन साल का कार्यकाल की सफलता प्रदेश की वर्तमान स्थिति बया करती है।
प्रदेश अध्यक्ष ने मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कामों के प्रचार के साथ केंद्र सरकार मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ में भी कांंग्रेस पार्टी मुखर रही है।मोदी सरकार की मुनाफाखोरी, अकर्मण्यता के खिलाफ बढती मंहगाई और व्यापक विरोध, रोजगार की मांग को लेकर लगातार प्रभावी आंदोलन किया गया।मोदी सरकार के द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के विरोध में राज्य से लेकर दिल्ली तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आवाज उठाया।
अग्निपथ योजना के विरोध में90विधानसभा क्षेत्रों में गांधी वादी तरीक़े से प्रभावी सत्याग्रह चलाया गया जिसमें माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सभी मंत्री, विधायक, अपने क्षेत्रों में शामिल होकर मोदी सरकार के द्वारा युवाओं के खिलाफ सेना के खिलाफ लाई अग्निपथ योजना का विरोध किया गया।
Previous Post Next Post