Ticker

6/recent/ticker-posts

बिजली के खंभे में दौड़ा करंट, चपेट में आने से बछड़े की मौत

बिजली के खंभे में दौड़ा करंट, चपेट में आने से बछड़े की मौत

सिहोरा के वार्ड क्रमांक अम्बा अंबा विहार कॉलोनी का मामला : कॉलोनाइजर को लेकर कॉलोनी के लोगों में भारी आक्रोश, कॉलोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस को दी शिकायत

सिहोरा

सिहोरा के वार्ड क्रमांक 7 अंबा विहार कॉलोनी में बिजली के खंभे में करंट आने से उसकी चपेट में आकर एक बछड़े की दर्दनाक मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। कॉलोनी के लोगों ने बिजली के खंभे में करंट दौड़ने की सूचना बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी मौके पर पहुंचे बिजली कंपनी के कर्मचारी ने लाइन तो काट दी लेकिन करीब 1 से डेढ़ घंटे तक बछड़ा वहीं पर पड़ा रहा इस मामले में नगर पालिका की भी लापरवाही देखने को मिली। सूचना के बावजूद अमला काफी देर बाद मौके पर पहुंचा। 

जानकारी के मुताबिक अंबा विहार कॉलोनी में घरों में बिजली आपूर्ति के लिए लगे खंबे में शाम को ही बारिश के चलते अचानक करंट दौड़ गया जिसकी चपेट में एक बछड़ा आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले को लेकर कॉलोनाइजर के खिलाफ कॉलोनी के लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। कॉलोनी के लोगों ने इस मामले में कॉलोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें आरोप लगाया गया है कि कॉलोनाइजर ने प्लाट को बेचने के दौरान कॉलोनी में सड़क बिजली नाली सहित सारी सुविधाएं देने की बात कही थी, लेकिन प्लाट विक्रय के बाद कोई भी सुविधा आज तक कॉलोनाइजर ने कॉलोनी के लोगों को नहीं दी कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि बिजली के खंभे में करंट आने से बछड़े की मौत हुई है यदि इसमें कोई कॉलोनी का व्यक्ति आते आ जाते समय चिपक जाता तो उसकी भी मौत हो सकती थी यह सब लापरवाही कॉलोनाइजर की है क्योंकि उसने अभी तक कॉलोनी में बिजली के स्थाई कनेक्शन के लिए राशि जमा नहीं कराई है जिसके कारण कॉलोनी के लोगों को अस्थाई बिजली कनेक्शन लेकर काम चलाना पड़ रहा है। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बछड़े के शव को नगर पालिका की गाड़ी से उठो आया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।