टिकट के दावेदार रहे सक्रिय, बूथ कार्यकर्ता नदारदभाजपा का बूथ विजय संकल्प अभियान

टिकट के दावेदार रहे सक्रिय, बूथ कार्यकर्ता नदारद

भाजपा का बूथ विजय संकल्प अभियान : चंद कदमों में सिमट गई भाजपा की रैली


सिहोरा 

नगरीय निकाय चुनाव के शंखनाद को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सिहोरा नगर में शुक्रवार को आयोजित बूथ विजय संकल्प अभियान की रैली में बूथ कार्यकर्ता नदारद नजर आए, लेकिन पार्षद की टिकट को लेकर दावेदार जरूर सक्रिय नजर आए। बूथ संकल्प विजय अभियान रैली सिर्फ चंद कदमों में ही सिमट कर रह गई। बूथ विजय अभियान रैली शुरू तो हुई विधायक कार्यालय से लेकिन सिर्फ आधे घंटे में ही नगर के कुछ हिस्सों से गुजरने के बाद प्रारंभिक स्थल पर समाप्त हो गई। 
नगरी निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा 10 जून को बूथ विजय संकल्प अभियान का शंखनाद पूरे प्रदेश में किया गया था। इसी क्रम में सिहोरा नगर में विधायक नंदनी मरावी के संयोजन, भाजपा जिला अध्यक्ष ग्रामीण सुभाष रानू तिवारी की उपस्थिति में शाम 6 बजे से विधायक कार्यालय से बूथ विजय संकल्प अभियान रैली प्रारंभ हुई। रैली में स्थिति यह थी कि बूथ कार्यकर्ता तो कम पार्षद की टिकट चाहने वाले उम्मीदवार बड़ी संख्या में शामिल थे। मालूम रहे कि नगरी निकाय चुनाव के लिए शनिवार से नामांकन पत्र वितरण की प्रक्रिया शुरू होने वाली है।

जिला अध्यक्ष और विधायक के सामने दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

बूथ  विजय संकल्प अभियान में विधायक और जिला अध्यक्ष के सामने पार्षद टिकट के दावेदारों ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। हालांकि अधिकतर दावेदारों ने अपने-अपने वॉर्डों से पार्षद की टिकट की दावेदारी के लिए बायोडाटा दो दिन पहले विधायक और जिला महामंत्री को दे दिया था। सिहोरा नगर पालिका अध्यक्ष पद अनारक्षित होने से अनारक्षित महिला और पुरुष वार्ड में टिकट के लिए सबसे ज्यादा दावेदार सक्रिय नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि पार्टी किसको योग्य उम्मीदवार मान का टिकट देती है।
Previous Post Next Post