लापता युवक की हाईवे के किनारे मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

लापता युवक की हाईवे के किनारे मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

गोसलपुर थाना क्षेत्र का मामला : गुरुवार से लापता था युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


सिहोरा 

गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खेत मे शुक्रवार शाम लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मिलने की खबर लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक की लाश के पास ही उसके मोबाइल व जूते मिले हैं वहीं मुंह से खून निकलने एवं शरीर काला पड़ने का आरोप परिजनों ने लगाते हुए हत्या की आशंका व्यक्त की है। युवक की मौत किन कारणों से हुई इसका अभी पता नहीं चल सका है घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हासिल जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खेत में ग्राम जुझारी निवासी विवेक पटेल (40) की लाश शुक्रवार को मिलने से सनसनी फैल गई मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई वहीं परिजनों ने इस मामले कि में हत्या की आशंका व्यक्त की है। परिजनों के मुताबिक विवेक पटेल गुरुवार सुबह 10 बजे से लापता था। उसकी ससुराल ग्राम गोगरी में सुभाष पटेल के यहां थी। विवेक के लापता होने पर परिजन उसकी खोजबीन में लगे रहे लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। 
गोसलपुर थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गुरुवार को सुबह 10  बजे के बाद से विवेक का कहीं भी अता पता नहीं था जिसके बाद परिजन पूरे दिन विवेक की खोजबीन में लगे रहे, लेकिन जब उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली तो परिजनों ने रात 1 बजे के लगभग गोसलपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मृतक विवेक के दो बेटियां और एक बेटा है वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पत्नी मीना पटेल का रो रो कर बुरा हाल है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
Previous Post Next Post