Ticker

6/recent/ticker-posts

मुंडन करा मुख्यमंत्री के वक्तव्य पर जताया रोष,

मुंडन करा मुख्यमंत्री के वक्तव्य पर  जताया रोष,

सिहोरा जिला बनने पर पार्टी को नुकसान वाले बयान की निंदा
जनता से चुनाव में सबक सिखाने का आह्वान

सिहोरा

 सिहोरा के जिला बनने से भाजपा को नुकसान वाले मुख्यमंत्री शिवराज के बयान से आक्रोशित लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के सदस्यों ने अपने धरने के 35 वें रविवार मुंडन करा अपना आक्रोश व्यक्त किया और घोषणा की कि अब शिवराज सरकार की सिहोरा क्षेत्र के प्रति उपेक्षापूर्ण रवैये को घर घर तक पहुँचाकर सरकार को सबक सिखाया जाएगा।
*चार सदस्यों ने कराया मुंडन:-* मुख्यमंत्री के बयान से आक्रोशित समिति के विकास दुबे,कृष्ण कुमार कुररिया,रामजी शुक्ला और जयप्रकाश तिवारी ने मुंडन कराकर समिति के आर पार की लड़ाई के मंसूबे साफ कर दिये।
नगरीय निकाय चुनाव में सबक सिखाने आह्वान

लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने सिहोरा की जनता से आह्वान किया कि सत्तारूढ़ सरकार सिहोरा की जनता को अपनी जागीर मान बैठी है।सिहोरा वासियों को मुख्यमंत्री और सरकार को सबक सिखाने का मौका सामने है।समिति ने आह्वान किया कि नगरपालिका और जनपद जिला के चुनावों में सत्ताविरोधी मतदान कर अपना आक्रोश व्यक्त करें।
           धरना स्थल पर नागेंद्र कुररिया,अनिल जैन,सियोल जैन,अमित बक्शी,ए के शाही,पन्नालाल,सुधीर अवस्थी,आर के दुबे,शरद सेठ,अजय कुमार,गुड्डू कटेहा, नत्थू पटेल,सचिन पांडे सहित अनेक सिहोरावासी मौजूद रहे।