खेत में मिले धड़ की नहीं हो सकी शिनाख्त, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दफनाया

खेत में मिले धड़ की नहीं हो सकी शिनाख्त, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दफनाया

खोजबीन के बाद करीब 15 किलोमीटर दूर मिला सिर और एक हाथ


इंद्राना चौकी थाना क्षेत्र का मामला  : 40 वर्षीय युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात

मझौली

इंद्राना पुलिस चौकी के अंतर्गत रविवार शाम बनखेड़ी और कोनी गांव के बीच खेत के किनारे बने नाले में पुरुष की सिर कटी लाश मिली थी। करीब 2 घंटे बाद घटनास्थल से 15 किलोमीटर आगे लाश का सिर और एक हाथ मिला था। जिसके दाहिने हाथ और कलाई में एमके लिखा था साथ ही ओम गुदा था। हत्या के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी, जब की लाश मिले 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत गया। मृतक की शिनाख्त नहीं होने के बाद पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के सिर और धड़ को दफना दिया। 


40 वर्ष के आसपास है मृतक की उम्र, आसपास के थाना क्षेत्रों में पुलिस की खोजबीन जारी

हत्या की सनसनीखेज वारदात में पुलिस के सामने सबसे बड़ी समस्या मृतक की शिनाख्त नहीं होना है। सोमवार को सिहोरा, मझौली, गोसलपुर पनागर, स्लीमनाबाद, बहोरीबंद ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्रों में पुलिस गुमशुदगी के मामले तलाशते रही, लेकिन पुलिस को इस मामले में कोई भी सफलता नहीं मिली। जिस निर्मम तरीके से युवक की गला और हाथ काटकर अलग-अलग जगह हत्यारों ने फेंका है। उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या का कारण कुछ बड़ा और गंभीर होगा। हत्यारों ने मृतक की शिनाख्त कुछ छुपाने के लिए मृतक के सिर पर पत्थरों से भी वार किया है साथ ही उसके शरीर पर भी कई जगह पत्थर और चाकू से वार के निशान भी पुलिस को मिले हैं। मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस पूरे थाना क्षेत्र के अलावा आसपास के गांव में भी सक्रिय रहे लेकिन इसके बाद भी पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। जब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो जाती पुलिस के लिए इस हत्या के मामले को सुलझाना बहुत बड़ी टेढ़ी खीर साबित होगा। 


पीएम के बाद लाश को दफनाया


मझौली में गुरुवार को पोस्टमार्टम के मृतक के शव को दफनाने के दौरान पुलिस ने वीडियोग्राफी करवाई। मझौली के वार्ड नंबर 10 स्थित मुक्तिधाम में मृतक के शव को दफना दिया गया।

इनका कहना

बनखेड़ी-कौनी गांव के पास खेत के पास नाले में पुरुष का धड़ मिला था। खोजबीन के दौरान करीब 15 किलोमीटर सिर और हाथ मिल गया। हत्या के इस मामले में अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद शव को दफना दिया गया है मृतक के हुलिए के आधार पर उसकी शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।


भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा
Previous Post Next Post