Breakingnews एनएच-30 सिहोरा में दर्दनाक हादसा तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर महिला की मौत

Breakingnews एनएच-30 सिहोरा में दर्दनाक हादसा तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर महिला की मौत 

पति और बच्चे घायल, मोहला और बरगी गांव के बीच नहर की पुलिया पर हादसा


सिहोरा 

नेशनल हाईवे 30 सिहोरा थाना अंतर्गत बरगी और मोहला गांव के बीच तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एक्टिवा में पीछे बैठी महिला हवा में उछल कर नहर की दीवार से जा भिड़ी। दर्दनाक हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक्टिवा चला रहे पति समेत दो घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस तीनों घायलों को सिहोरा अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। 

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक गांधी ग्राम निवासी नंदकिशोर चौरसिया (35), पत्नी अर्चना चौरसिया (29) और बेटी प्रशंसा चौरसिया (12), पार्थ चौरसिया (08) अपनी ससुराल कटनी बिलहरी गए थे। बुधवार करीब 10:30 बजे के लगभग चारों एक्टिवा से गांधीग्राम लौट रहे थे। नेशनल हाईवे 30 मोहला और बरगी गांव के बीच बरगी दाएं तट नहर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक जीजे 01 आरव्ही 7096 एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। 

हवा में उछली महिला, नहर की पुलिया से टकराया सिर मौके पर मौत

एक्टिवा को पीछे से जोरदार टक्कर लगते पीछे बैठी अर्चना हवा में उछल गई। अर्चना का सर नहर की पुलिया की दीवार से जोरदार तरीके से टकरा गया जिससे खून की धार फूट पड़ी और अर्चना ने मौके की मौके पर ही मौत हो गई। 


पति और दोनों बच्चों को भी आई गंभीर चोटें

कार की टक्कर से मोटरसाइकिल बुरी तरह बह गई। कार की टक्कर से मोटरसाइकिल बहक गई। जिससे नंदकिशोर प्रशांत और पार्थ बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस तीनों को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल सिहोरा भिजवाया गया।
Previous Post Next Post