Ticker

6/recent/ticker-posts

छत्तीसगढ़ में फ़िल्म KGF की कहानी दोहराई जा रही डॉ रमन

छत्तीसगढ़ में फ़िल्म KGF की कहानी दोहराई जा रही डॉ रमन

रायपुर, 14 जून। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रायपुर स्थित अपने निवास पर प्रेस कांफ्रेंस करके कांग्रेस पार्टी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला। रमन सिंह ने इस दौरान भूपेश बघेल और कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाये।


छत्तीसगढ़ को बताया कांग्रेस का ATM
छत्तीसगढ़ की सत्ता पर 15 साल तक काबिज रह चुकी भाजपा एक बार फिर सत्ता में वापसी करना चाहती है। इसी तैयारी के मद्देनज़र भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह लगातार भूपेश बघेल सरकार पर हमले बोल रहे हैं। मंगलवार को पूर्व रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर फिर बयानी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सत्ता में भूपेश सरकार को लगभग पौने 4 साल हो चुके हैं, लेकिन सरकार ने इतने सालों में कुछ भी विकास नहीं किया। केवल गांधी परिवार की सेवा करने में ही यह पौने चार साल निकल गए हैं ,क्योंकि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम बन गया है और सारे चुनावों की फंडिंग छत्तीसगढ़ से हो रही है। रमन सिंह ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को 90 में से 70 सीट दी थी , फिर भी वह जनादेश औरलोगों के साथ छल और धोखा कर रही हैं।



राज्यसभा के बहाने साधा निशाना
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़ की जनता ने समर्थन दिया, उसके बाद भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने राज्यसभा सांसद चुनाव में छत्तीसगढ़ की उपेक्षा की । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से पहले मोहसीना किदवई ,फिर केटीएस तुलसी और उसके बाद राजीव शुक्ला , रंजीत रंजन को राज्यसभा भेजा उन्होंने सवाल उठाये कि क्या राज्यसभा के पद के लिए कांग्रेस पार्टी में छत्तीसगढ़ में एक भी योग्य व्यक्ति नहीं थे। बीजेपी के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ के लोगों को मौका दिया गया था ।