Ticker

6/recent/ticker-posts

Weenews - फेसबुक फ्रेंड ने प्रपोज करके लड़की को सूरत बुलाया, शादी का झांसा देकर लगातार करता रहा रेप; एक महीने बाद वादे से मुकरा

छत्तीसगढ़ की एक लड़की ने गुजरात के सूरत के रहने वाले एक लड़के पर रेप का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि लड़के ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे। पुलिस के अनुसार, 19 साल की लड़की अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ में रहती है और उसके पिता किसान हैं। लगभग आठ महीने पहले फेसबुक पर उसकी मुलाकात मोहम्मद इमरान राइन से हुई। आरोपी भारी माता रोड स्थित नर्मवाला कॉटेज का निवासी है।

कुछ दिनों की चैटिंग के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपने मोबाइल नंबर दिए और फोन पर बातें करने लगे। जब दोनों बात करते हुए काफी करीब आ गए तो राइन ने लड़की को प्रपोज किया और सूरत मिलने के लिए बुलाया। पहले तो लड़की अपना घर छोड़कर आने को लेकर डर गई लेकिन बाद में उसने राइन से मिलने का फैसला लिया। पीड़िता एक मार्च, 2022 को सूरत पहुंची। राइन जोकि एक मजदूर है और टाइल लगाने का काम करता है उसने एक होटल बुक किया और शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कई बार रेप किया।


एक महीने बाद जब लड़की ने राइन को शादी करने के लिए कहा तो उसने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। लड़की जब भी शादी का जिक्र छेड़ती आरोपी उसे नजरअंदाज करता रहता था। मंगलवार को लड़की ने जब राइन को उसे उसके घर ले जाने को कहा तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया। इसपर लड़की ने ठगा हुआ महसूस किया और महिधारपुरा पुलिस स्टेशन पहुंची। यहां उसने राइन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।