Weenews की खबर का असर मटहा तालाब की शुरू हुई साफ-सफाई, दुर्गंध से लोगों को मिलेगी निजात

Weenews की खबर का असर मटहा तालाब की शुरू हुई साफ-सफाई, दुर्गंध से लोगों को मिलेगी निजात


नगर पालिका ने उतारा अमला, 5 वार्डों के लोग गंदगी से उठती बदबू से थे हालाकान

सिहोरा 

सिहोरा के वार्ड नंबर 5 स्थित मटहा तालाब से उठती दुर्गंध से पांच वार्ड के लोगों को जल्द निजात मिलेगी। तालाब में बढ़ती गंदगी के कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया था।  सीएमओ के नेतृत्व में नगरपालिका का अमला तालाब की साफ सफाई में सुबह से जुट गया। एक तरफ के हिस्से को सफाई कर्मियों ने साफ भी कर दिया है जिसके बाद लोगों को काफी राहत मिली वहीं दूसरी तरफ के हिस्से की साफ सफाई का काम तेजी से चल रहा है। 


ये है मामला

मालूम रहे कि सिहोरा वार्ड क्रमांक 5 में स्थित मटहा तालाब की गंदगी से उठती दुर्गंध और बदबू के कारण वार्ड 5, 3,4,6 के निवासी बीमार पड़ रहे थे। दुर्गंध के कारण लोगों का सांस लेना तक दुश्वार हो गया था। हालात यह हो गए थे कि लोग घरों में उल्टियां कर रहे थे और यदि जल्द ही तालाब की साफ सफाई नहीं की जाती तो यहां महामारी तक फैलने का खतरा बन गया था। तालाब की साफ सफाई नहीं होने को लेकर लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा था लोगों का तो यहां तक कहना था कि प्रशासन के साथ-साथ जिम्मेदार जनप्रतिनिधि सिर्फ चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हैं 5 वार्ड के लोगों का घर में रहना तक मुश्किल हो गया है। 

इनका कहना

मटहा तालाब कि एक तरफ की साफ सफाई हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ की साफ सफाई का काम तेजी से चल रहा है। जल्द ही तालाब की पूरी साफ सफाई हो जाएगी, जिस से दुर्गंध से लोगों को निजात मिलेगी।

लक्ष्मण सारस्वत, मुख्य नगरपालिका अधिकारी सिहोरा
Previous Post Next Post