दूसरे चरण में जिले के चारों नगरीय निकायों में 78 फीसदी मतदान

दूसरे चरण में जिले के चारों नगरीय निकायों में 78 फीसदी मतदान

शांतिपूर्ण मतदान पर मतदाताओं एवं नागरिकों का कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने माना आभार


        नगरीय निकायों के आम निर्वाचन के दूसरे चरण में जिले की चार नगर परिषदों कटंगी, मझौली, पाटन और शहपुरा में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

        चारों नगरीय निकायों में बुधवार को हुये मतदान में लगभग 78 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है। इनमें नगर परिषद कटंगी के 77.90 प्रतिशत, नगर परिषद पाटन के 81.50 प्रतिशत, नगर परिषद मझौली के 79.50 प्रतिशत तथा नगर परिषद शहपुरा के 73.20 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान की प्रक्रिया में हिस्सा लिया।

       कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्विघ्न, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र मतदान के लिए आम नागरिकों, राजनैतिक दलों, उम्मीदवारों, प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया, मतदान कर्मियों, सेक्टर अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों, सुरक्षाकर्मियों, चुनाव सामग्री वितरण एवं सामग्री वापसी के लिए तैनात अधिकारियों तथा चुनावी व्यवस्था से प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष जुड़े रूप से जुड़े सभी कर्मचारियों-अधिकारियों का भी आभार माना है।

       डॉ. इलैयाराजा टी एवं सिद्धार्थ बहुगुणा आज सुबह से मतदान की स्थिति पर नजर रखे हुए थे। दोनों अधिकारियों ने कई मतदान केंद्रों का भ्रमण किया और उम्मीदवारों के मतदान अभिकर्ताओं एवं मतदानकर्मियों से चर्चा की। इस दौरान दोनों अधिकारी मतदाताओं से रूबरू भी हुए।
Previous Post Next Post