स्ट्रांग रूम जाने वाले रास्ते की खोद डाली सड़क, यहीं से गुजरेगी नेता और प्रशासनिक अधिकारियों की

स्ट्रांग रूम जाने वाले रास्ते की खोद डाली सड़क, यहीं से गुजरेगी नेता और प्रशासनिक अधिकारियों की

परेशानी : वार्ड क्रमांक 11 नई कन्या शाला के पास का मामला, एमपीयूडीसी के कर्मचारियों का कारनामा


सिहोरा 

नर्मदा पेयजल पाइप लाइन का काम करने वाली मध्य प्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कंपनी के कर्मचारियों ने सिहोरा के वार्ड नंबर 11 कन्या शाला रोड को खोद डाला, जबकि सड़क से चंद कदम की दूरी पर ही नगर पालिका परिषद सिहोरा का स्ट्रांग रूम बनाया गया है। जहां रविवार को मतगणना होनी है। इसी रास्ते से अधिकारियों नेताओं के वाहन गुजरेंगे और लोगों का भारी जमघट मतगणना के दौरान लगेगा। इस सब की जानकारी के बावजूद कंपनी के अधिकारियों ने जेसीबी से रोड को खोद डाला। बारिश में रोड को खोदे जाने से आमजन को भी निकलने में भारी परेशानी हो रही है। 


जानकारी के मुताबिक नर्मदा पेयजल लाइन आपूर्ति के लिए वार्ड क्रमांक 11 में पानी की टंकी का निर्माण पूरा हो चुका है। टंकी से पाइप लाइन विस्तार के लिए काम किया जा रहा है जिसके तहत अर्बन डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड द्वारा शुक्रवार शाम को सीसी रोड के किनारे का हिस्सा जेसीबी से खोद दिया गया। स्थानीय लोगों ने जब इसकी जानकारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी को दी तो आनन-फानन में संबंधित को दी तो मौके पर अर्बन डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड के कर्मचारी और मुख्य नगरपालिका अधिकारी पहुंचे। उन्होंने तुरंत काम को बंद करवाया और आनन-फानन में जेसीबी से खोजी गई रोड के हिस्से को मिट्टी से पूर दिया। 

मतगणना के दौरान लगेगा लोगों का जमघट, वाहनों की रहेगी भारी भीड़

मालूम रहे कि नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण की मतगणना 17 तारीख को शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में होनी है। इसी रास्ते पर वह स्कूल भी स्थित है, जहां पर स्ट्रांग रूम में ईवीएम को सुरक्षित रखा गया है। इस सब की जानकारी होने के बावजूद आखिरकार कंपनी के कर्मचारियों ने रोड को क्यों खोद डाला। इसके पहले भी शहर में पेयजल पाइप लाइन विस्तार के दौरान कंपनी ने मनमाने तरीके से काम करते हुए पूरे शहर की रोड को खोद डाला था। जिसको लेकर लोगों में भारी आक्रोश भी देखा गया।


इनका कहना

नर्मदा पेयजल पाइप लाइन विस्तार के लिए कन्या शाला के पास जेसीबी से रोड के एक हिस्से को कंपनी ने खोद डाला था। जिसकी जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचकर काम को रोक दिया गया। साथ ही खो दी गई रोड को जेसीबी से पुरवा दिया गया है।

लक्ष्मण सारस्वत, मुख्य नगरपालिका अधिकारी सिहोरा
Previous Post Next Post