थ्री फेस लाइन टूट कर खेत में गिरी, पांच भैंसों की मौत

थ्री फेस लाइन टूट कर खेत में गिरी, पांच भैंसों की मौत


मझगवां थाना अंतर्गत देवरी कन्हाई गांव की घटना :  मृत मवेशियों का कराया गया पोस्टमार्टम


सिहोरा 

मझगवां थाना अंतर्गत कन्हाई देवरी गांव में शुक्रवार सुबह खेत में बिजली की थी फेस लाइन टूट कर गिर गई। जिसकी चपेट में वहां चर रही पांच भैसें आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मवेशियों के मृत होने की खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बिजली कंपनी की लापरवाही के कारण भैंसों की मौत हुई है। मौके पर पहुंची मझगवां पुलिस ने मामले की जानकारी बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी मौके पर वेटनरी विभाग के डॉक्टर पहुंचे। मृत मवेशियों का पोस्टमार्टम करने के बाद उनको दफना दिया गया।



हासिल जानकारी के मुताबिक कन्हाई देवरी गांव में शुक्रवार सुबह करीब 7:30 से 8:30 बजे के लगभग पांच भैंसे खेत में चल रही थी। उसी दौरान तीन फेस लाइन का तार टूट कर भैंसों पर जा गिरा। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही एएसआई विनोद बागरी मजगामा थाने से मौके पर पहुंचे।


ग्रामीणों ने बिजली कंपनी पर लगाया आरोप

मृत भैंस के मालिकों ने बिजली कंपनी पर आरोप लगाया कि थ्री फेस लाइन सही तरीके से नहीं लगाई गई थी। इसी के चलते वह टूट कर खेत पर गिरी और जिसकी चपेट में आकर भैंसों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जानकारी बिजली कंपनी के अधिकारियों को तत्काल दी और मौके पर वेटनरी विभाग के डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने मौके पर मृत मवेशियों का पोस्टमार्टम किया जिसके बाद मृत मवेशियों को दफना दिया गया।
Previous Post Next Post