नगर पालिका चुनाव के पहले चरण का थमा प्रचार : प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, अब मतदाताओं की बारी

नगर पालिका चुनाव के पहले चरण का थमा प्रचार :  प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, अब मतदाताओं की बारी


सिहोरा 

नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण का चुनाव प्रचार सोमवार को थम गया। प्रचार के अंतिम दिन सिहोरा में प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी। प्रत्याशियों ने मतदाताओं के घर-घर में गली-गली में दस्तक देकर उन्हें अपने पक्ष में वोट देने के लिए आरजू मिन्नत तक कर डाली। भाजपा, कांग्रेस आम आदमी पार्टी, बसपा के अलावा निर्दलीय उम्मीदवारों ने ढोल नगाड़े के साथ रैली निकाल कर जोर शोर से जनसंपर्क किया।


अब सिर्फ घर-घर प्रचार

ढोल धमाके और रैलियों के साथ चुनाव प्रचार थमने का साथ अब प्रत्याशी अब घर-घर संपर्क करेंगे। निकाय चुनाव के पहले चरण में नगरपालिका सिहोरा में 6 जुलाई को मतदान होना है। 18 वार्ड से पार्षद पद के लिए 81 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। भाजपा और कांग्रेस के बागियों ने इस बार के चुनाव में ताल ठोक कर दोनों के लिए सिरदर्द बढ़ा दिया है। कोई भी प्रत्याशी खुलकर यह नहीं कह रहा है कि इस बार उसकी जीत सुनिश्चित है। 


कांग्रेस ने दिखाया बागियों को बाहर का रास्ता, भाजपा में अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

नगर पालिका सिहोरा के चुनाव में कांग्रेस से बागी हुए पदाधिकारी और बड़े नेताओं को पार्टी ने कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक बागियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। अब देखना यह होगा कि भाजपा के प्रत्याशियों के लिए यह बागी कितना नुकसान पहुंचाएंगे।

खास खास

कुल मतदाता- 33880
पुरुष मतदाता- 16779
महिला मतदाता- 17097
थर्ड जेंडर- 04
मतदान केंद्र-49
Previous Post Next Post