पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च शांति और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाने का दिया संदेश

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च शांति और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाने का दिया संदेश

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के साथ सिहोरा और खितौला खाने का बल रहा शामिल

सिहोरा 

रविवार से शुरू हो रहे मुस्लिम धर्मावलंबियों के मोहर्रम पर्व को लेकर पुलिस ने शनिवार को सिहोरा नगर में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च के माध्यम से पुलिस ने आम लोगों को शांति और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाने का संदेश दिया। त्योहार के दौरान अशांति फैलाने वाले लोगों पर पुलिस की कड़ी निगाह रहेगी ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिवेश सिंह बघेल के नेतृत्व में सिहोरा थाना प्रांगण से फ्लैग मार्च प्रारंभ हुआ जो पुराना बस स्टैंड, गौरी तिराहा, आजाद चौक, झंडा बाजार, काल भैरव चौक, सरावगी मोहल्ला होते साईं मंदिर पहुचा। फ्लैग मार्च में सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे, खितौला टीआई जे. मसराम के साथ दोनों थानों का पुलिस बल शामिल था। फ्लैग मार्च में पुलिस ने आम लोगों से शांति और सद्भाव के साथ मोहर्रम पर मनाने का संदेश दिया। करीब आधा दर्जन चार पहिया वाहनों के साथ पुलिस के जवान पैदल मार्च करते हुए शहर के प्रमुख स्थानों से गुजरे। 

रविवार से शुरू हो मोहर्रम पर्व

रविवार से शुरू हो रहे मुस्लिम धर्मावलंबियों के मोहर्रम पर्व को लेकर पुलिस और प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। त्योहार के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी ना हो इसको लेकर प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला और आम लोगों को यह संदेश दिया कि वे उत्साह और उमंग के साथ मोहर्रम पर्व मनाए।
Previous Post Next Post