चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर मोटरसाइकिल में तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी

चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर मोटरसाइकिल में तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी
मझौली के वार्ड न. 15 का मामला : कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे ओर भतीजे हैं हमलावर

मझौली

मझौली थानांतर्गत वार्ड क्र. 15 में बीते दिनों हुए नगर परिषद के चुनाव के चलते चुनाव लड़ रहे एक पक्ष ने नाराज होकर  वार्ड में निवासरत मिश्रा परिवार पर हमला कर दिया। मझौली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमन मिश्रा निवासी वार्ड क्र. 15 में निवास करती हैं। उनके द्वारा मझौली थाने में शिकायत दर्ज कराई कि सोमवार  को रात्रि करीब 12.15 पर वो अपनी बेटी के साथ घर में अकेली थीं, तभी उन्होंने गालियों की आवाज़ सुनी। 

   खिड़की खोलकर देखा तो रोहित साहू, जतिन साहू और सूर्या साहू हाथ में लाठी डंडे ओर रॉड लिए घर के अंदर रखी कार और मोटरसाइकिल को बुरी तरह से तोड़-फोड़ कर रहे थे। साथ ही मकान में लगी टाइल्स भी तोड़फोड़ डाली। जिसकी शिकायत सुमन मिश्रा के द्वारा मझौली थाने में शिकायत दर्ज की गई।  मझौली पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए रोहित जतिन और सूर्या के विरुद्ध  452, 294, 427, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। 

वही इस प्रकरण में पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है। मामले में पुलिस ने प्रकरण तो दर्ज कर लिया, परंतु अभी तक आवेदक के न तो बयान लिए गए और न ही मामले की जांच की जा रही है, वही जब इस मामले की जांच कर रहे एएसआई गर्ग से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है, वहीं शिकायतकर्ताओ के बयान लेना अभी बाकी है।
Previous Post Next Post