वेल्डिंग करते समय अचानक भड़की आग, धू-धू कर जली मोटरसाइकिल

वेल्डिंग करते समय अचानक भड़की आग, धू-धू कर जली मोटरसाइकिल

मझगवां थाने के सामने वेल्डिंग दुकान की बताई जा रही घटना : लोगों में मच गई दहशत, दुकान छोड़कर भागा संचालक

मझगवां 

मझगवां कस्बे में गुरुवार दोपहर वेल्डिंग दुकान में मोटरसाइकिल की वेल्डिंग करते समय अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने मोटरसाइकिल को अपने आगोश में ले लिया। आग भड़कती देख लोगों में दहशत फैल गई और वेल्डिंग दुकान के संचालक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। आग लगने से मोटरसाइकिल पूरी तरह खाक हो गई। यह पूरी घटना मझगवा थाने के सामने की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक मझगवां थाने के सामने पवन वेल्डिंग वर्क्स के नाम से पवन काछी की दुकान की दुकान है। गुरुवार करीब 11:00 बजे के लगभग वह अपनी दुकान में आदित्य सिंह की मोटरसाइकिल में वेल्डिंग कर रहा था। उसी दौरान अचानक वेल्डिंग करते समय आग भड़क उठी। आग भड़कती देख पवन अचानक घबरा गया। उसने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। 

संचालक ने भागकर बचाई जान, खाक हुई मोटरसाइकिल

आग को बढ़ता देख पवन ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। आग लगने की खबर लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। देखते ही देखते आग ने पूरी मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया और कुछ ही देर में मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गई। आग आखिर किन कारणों से लगी इसका पता भी नहीं चल सका है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने वेल्डिंग दुकान में आग लगने की सूचना मझगवां पुलिस को दी लेकिन पुलिस का कहना था कि उन्हें कोई भी सूचना नहीं दी गई है, जबकि पूरी घटना मझगवां थाने के सामने की बताई जा रही है।
Previous Post Next Post