जनपद पंचायत सिहोरा अध्यक्ष चुनाव : किस्मत ने दिया रश्मि का साथ हासिल की जीत

जनपद पंचायत सिहोरा अध्यक्ष चुनाव :  किस्मत ने दिया रश्मि का साथ हासिल की जीत 

पर्ची डालकर हुआ अध्यक्ष के पद का फैसला, दोनों प्रत्याशियों को मिले 11-11 वोट 


सिहोरा 

जनपद पंचायत सिहोरा के अध्यक्ष पद के लिए बुधवार को हुए मतदान में दोनों प्रत्याशियों को बराबर-बराबर मत मिलने पर अध्यक्ष का फैसला पर्ची डालकर हुआ। किस्मत ने रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री का साथ दिया और वे अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित हुईं। वहीं उपाध्यक्ष पद पर दिलीप पटेल ने दो मतों से जीत हासिल की। रश्मि की जीत पर समर्थकों ने जमकर रंग गुलाल उड़ाया और ढोल धमाकों के साथ उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया। 

दोनों प्रत्याशियों को मिले 11-11, बच्ची से उठाई पर्ची

अध्यक्ष पद के लिए रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री और विनोद मास्टर ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए। वोटिंग के बाद दोनों ही प्रत्याशियों को 11-11 मत हासिल हुए। ऐसी स्थिति में पीठासीन अधिकारी एसडीएम आशीष पांडे ने दोनों प्रत्याशियों के नाम पर्चियों में लिखे। दोनों प्रत्याशियों के नाम लिखी पर्ची को एक बच्ची से उठवाया। किस्मत ने रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री का साथ दिया, रश्मि के नाम की पर्ची निकली जिसके बाद पीठासीन अधिकारी ने रश्मि को अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित किया। 


भाजपा के मंडल अध्यक्ष जीते उपाध्यक्ष पद पर

उपाध्यक्ष पद के लिए विनोद मास्टर और दिलीप पटेल ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए। वोटिंग के दौरान दिलीप पटेल को 12 मत मिले। वही विनोद मास्टर को 10। भारतीय जनता पार्टी गोसलपुर मंडल के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने 2 वोट से  उपाध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। 


जमकर उड़ा गुलाल, फूल माला पहना कर किया स्वागत, जमकर बजे ढोल

जनपद पंचायत सिहोरा के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन को लेकर सुबह से ही तहसील कार्यालय में प्रत्याशियों के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। चुनाव को लेकर पुलिस और प्रशासन का अमला तहसील कार्यालय में जमा रहा। जैसे ही अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के जीत की खबर उनके समर्थकों को लगी वे खुशी से झूम उठे, जमकर गुलाल उड़ा। समर्थकों ने विजयी प्रत्याशियों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया और ढोल धमाके के साथ विजयी जुलूस निकाला।
Previous Post Next Post