मझौली में जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद पर भाजपा का कब्जा

मझौली में जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद पर भाजपा का कब्जा

विद्या दिनेश चौरसिया ने हासिल की एकतरफा जीत, निकटतम प्रतिद्वंदी को मिले सिर्फ 4 वोट, उपाध्यक्ष निर्विरोध

मझौली


जनपद पंचायत मझौली के अध्यक्ष पद पर भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा कर लिया है। बुधवार को तहसील कार्यालय में हुए मतदान में भारतीय जनता पार्टी समर्थित शिप्रा राजेंद्र चौरसिया ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 20 मतों से पराजित किया प्राची अरविंद पटेल को सिर्फ 4 वोट ही मिल पाए। उपाध्यक्ष पद भाजपा ने निर्विरोध जीत कर अपनी सटीक रणनीति का सबसे जोरदार उदाहरण पेश किया। भाजपा का अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनने पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया विजई प्रत्याशी को फूल माला पहनाकर उनका मुंह मीठा किया।  


पहले से ही तय मानी जा रही थी जीत

जनपद अध्यक्ष के निर्वाचन को लेकर शिप्रा राजेंद्र चौरसिया की जीत पहले से ही तय मानी जा रही थी। उपाध्यक्ष पद पर रमेश झरिया निर्विरोध निर्वाचित हुए। भाजपा ने तय रणनीति के तहत जनपद सदस्यों के वोट को अपने पाले में करते हुए पार्टी समर्थित प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित की। अध्यक्ष के निर्वाचन को लेकर तहसील कार्यालय मझौली में गहमागहमी का माहौल देखने को मिला। पुलिस और प्रशासन का अमला पूरे समय अलर्ट नजर आया। अध्यक्ष पद के लिए दोनों अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए। 

पूर्व मंत्री एवं पाटन विधायक के साथ मनाया जीत का जश्न

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर हुई भाजपा की एकतरफा जीत का जश्न भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई के साथ मनाया। तहसील कार्यालय से विजेता अध्यक्ष और उपाध्यक्ष प्रत्याशियों का विजय जुलूस निकाला गया। जमकर रंग गुलाल उड़ा, साथ ही विजई प्रत्याशियों को फूल माला पहनाकर उनका मुंह मीठा किया गया। 


                    बॉक्स

जनपद सदस्य हुई लापता, समर्थकों ने प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

मझौली में चुनाव के दौरान उस समय गहमागहमी की स्थिति बन गई जब मीना रानी लापता हो गई। मौके पर जनपद सदस्य के देवर ने निर्वाचन अधिकारी और मझौली थाना प्रभारी को लिखित शिकायत दी कि मंगलवार को रात 11 बजे के लगभग राम राजन राजपूत कंचन यादव ने जबरन मीना रानी को उठाकर ले गए, ताकि वे मतदान में शामिल न हो सके। मौके पर जनपद सदस्य के समर्थकों ने प्रशासन और मझौली विधायक अजय विश्नोई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
Previous Post Next Post