सिहोरा में बीजेपी को जनता का स्पष्ट जनादेश

सिहोरा में बीजेपी को जनता का स्पष्ट जनादेश
नगर पालिका परिषद चुनाव में 10 वार्डों में भाजपा ने हासिल की जीत, 6 कांग्रेस के खाते में, 2 वार्डों में निर्दलीयों ने मारी बाजी


सिहोरा 


नगरीय निकाय चुनाव में नगर पालिका परिषद सिहोरा में जनता जनार्दन ने भाजपा को स्पष्ट जनादेश दिया। रविवार को हुई मतगणना में भारतीय जनता पार्टी ने 10 वार्डों में जीत हासिल की, वहीं कांग्रेस पार्टी 6 वार्डो में जीत हासिल कर सकी वही निर्दलीयों ने 2 वॉर्डों में जीत का परचम लहराया। मतगणना के बाद विजयी प्रत्याशियों को रिटर्निंग ऑफिसर एसडीएम आशीष पांडे ने प्रमाण पत्र प्रदान किया। 

जीतने के बाद विजयी हुए प्रत्याशियों के समर्थकों ने जमकर जीत का जश्न मनाया एक दूसरे को मिठाई खिलाकर डीजे की धुन पर जमकर थिरकते हुए मतगणना स्थल से अपने-अपने वार्डों में विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं का धन्यवाद दिया। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सुबह 9 बजे मतगणना का काम शुरू हुआ। सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती हुई। जैसे-जैसे परिणाम आते गए समर्थकों में उत्साह देखते ही बन रहा था। 

सबसे ज्यादा और सबसे कम मतों से जीत

वार्ड क्रमांक 15 से निर्दलीय प्रत्याशी अंकुश नायक ने चुनाव में सबसे ज्यादा मतों से जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के माधव मिश्रा को 703 मतों से पराजित किया। वार्ड नंबर  9 से कांग्रेस प्रत्याशी ममता बाई कोल और आप प्रत्याशी के भी जीत का अंतर सिर्फ 47 वोट रहा। 


भाभी और नंद ने हासिल की जीत

नगर पालिका चुनाव में नंद और भाभी ने जीत हासिल की है। वार्ड क्रमांक 3 से भाजपा प्रत्याशी रीता शुक्ला और वार्ड क्रमांक 4 से संध्या दुबे ने बीजेपी का परचम लहराया। आपको बताते चलें कि दोनों रिश्ते में नंद और भाभी हैं। 

2 वार्डों में "आप" रही दूसरे नंबर पर

नगर पालिका चुनाव में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी ने 2 वार्डों में अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कराई। वार्ड क्रमांक 9 में भाजपा को पीछे करते हुए आप दूसरे नंबर पर रही वहीं वार्ड क्रमांक 12 आपने कांग्रेस को तीसरे नंबर पर धकेल दिया। भले ही चुनाव में आम आदमी पार्टी ने एक भी सीट हासिल ना की हो, आने वाले चुनाव में आप के लिए अच्छा संदेश है।
Previous Post Next Post