प्रत्याशियों की बहुत सुनी, आज मतदाता की बारी

प्रत्याशियों की बहुत सुनी, आज मतदाता की बारी 

नगरीय निकाय चुनाव : सिहोरा में 42 पोलिंग बूथों पर डाले जाएंगे वोट, 18 वार्डों में 33880 मतदाता करेंगे 81 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला


सिहोरा 

 जनता जनार्दन ने प्रत्याशियों की मनुहार और लोकलुभावन वायदे तो बहुत सुने, गुरुवार को मतदाताओं की बारी है। नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण में नगर पालिका सिहोरा में मतदाता वोट देकर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। 42 पोलिंग बूथों पर मतदान होगा। 18 वॉर्डों में 33880 मतदाता अपने वोट डालकर 81 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला तय करेंगे। अब देखना यह होगा कि जनता की अपेक्षा में कौन प्रत्याशी खरा उतरता है। कौन होता है फिर और कौन होगा पास। 
 
निकाय चुनाव के पहले चरण में शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिहोरा से मतदान दलों को मतदान सामग्री का वितरण सुबह से प्रारंभ हो गया था। 11:00 बजे के लगभग कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान दल मतदान सामग्री लेकर मतदान केंद्रों पर पहुचे। 42 मतदान केंद्रों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। रिटर्निंग ऑफिसर, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर के अलावा प्रशासन का फोकस निर्वाचन नियमावली और गाइडलाइन का पालन कराने तथा आदर्श आचार संहिता का किसी भी तरह से उल्लंघन पर होगा।

 17 में सबसे ज्यादा प्रत्याशी, 2 में सीधा मुकाबला

वादों में प्रत्याशियों की बात की जाए तो वार्ड क्रमांक 17 में सबसे ज्यादा 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। वहीं वार्ड क्रमांक 2 में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है। 

संवेदनशील बूथों पर सतत निगाह

नगर पालिका चुनाव में संवेदनशील मतदान केंद्रों पर पुलिस व प्रशासन की कड़ी नजर है। अव्यवस्था फैलाने वालों पुलिस और प्रशासनिक अमला कड़ाई से निपटेगा।

सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं से वोट करने की अपील

बुधवार को प्रत्याशियों ने सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। वार्ड को सुंदर बनाने के साथ बिजली सड़क और पानी जैसी समस्याओं को दूर करने का मतदाताओं को भरोसा दिलाया और वादा भी किया।
Previous Post Next Post