नगर निगम जबलपुर के अध्यक्ष तथा जिले के शेष नगरीय निकायों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन कराने पीठासीन अधिकारी नियुक्त

नगर निगम जबलपुर के अध्यक्ष तथा जिले के शेष नगरीय निकायों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन कराने पीठासीन अधिकारी नियुक्त

नव निर्वाचित पार्षदों के सम्मिलन में होगा निर्वाचन

जबलपुर 

नगर निगम जबलपुर के अध्यक्ष तथा जिले के शेष सभी नगरीय निकायों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने पीठासीन अधिकारियों की नियुक्ति की है। ये चुनाव नव निर्वाचित पार्षदों के सम्मिलन में होंगे। 
जिला निर्वाचन कार्यालय स्थानीय निर्वाचन के अनुसार नगर निगम जबलपुर के अध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिये नव निर्वाचित पार्षदों का सम्मिलन 10 अगस्त को होगा। इसी प्रकार नगर पालिका परिषद सिहोरा तथा नगर परिषद बरेला, भेड़ाघाट,  शहपुरा  एवं पाटन के नव निर्वाचित पार्षदों का सम्मिलन भी दस अगस्त को होगा। जबकि नगर पालिका परिषद पनागर तथा नगर परिषद कटंगी एवं मझौली के नव निर्वाचित पार्षदों का सम्मिलन 8 अगस्त को आयोजित किया जायेगा। 
जिला निर्वाचन कार्यालय स्थानीय निर्वाचन के अनुसार नगर निगम जबलपुर के सम्मिलन एवं अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए पीठासीन अधिकारी स्वयं कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी होंगे। जबकि नगर पालिका सिहोरा तथा नगर परिषद पनागर के सम्मिलन एवं अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के लिये क्रमश: अनुविभागीय राजस्व अधिकारी सिहोरा आशीष पाण्डे एवं अनुविभागीय राजस्व अधिकारी जबलपुर पी.के. सेन गुप्ता को पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया गया है। 
इसी प्रकार नगर परिषद बरेला के सम्मिलन एवं अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के लिये संयुक्त कलेक्टर श्रीमती कलावती व्यारे,  भेड़ाघाट के लिये तहसीलदार गोरखपुर अनूप श्रीवास्तव, शहपुरा के लिये अनुविभागीय राजस्व अधिकारी अनुराग सिंह,  पाटन के लिये अनुविभागीय राजस्व अधिकारी शाहिद खान, कटंगी के लिये अपर कलेक्टर श्रीमती दिव्या अवस्थी  तथा नगर परिषद मझौली के नव निर्वाचित पार्षदों के सम्मिलन एवं अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के लिए डिप्टी कलेक्टर श्रीमती मेघा पवार को पीठासीन अधिकारी बनाया गया है।
Previous Post Next Post