Weenews द्रोपती मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर रायपुर में भाजपाइयों ने मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं समेत भाजपा के दिग्गज हुए शामिल

रायपुर। राष्ट्रपति चुनाव में दूसरे राउंड की गिनती भी पूरी हो गई है. दूसरे राउंड में द्रौपदी मुर्मू को 809 वोट मिले हैं. पहले राउंड के 540 वोट मिलाकर अबतक द्रौपदी मुर्मू को कुल 1349 वोट मिले हैं. रायपुर के भाजपा नेताओं ने भी अभी जश्न मनाना शुरू कर दिया है। इस जश्न में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ,बृजमोहन अग्रवाल,डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी, रजनीश सिंह  ललित जैसिंघ, श्रीचंद सुंदरानी मौजूद है। रायपुर के भाजपा कार्यालय में मिठाइयां बाटकर जश्न मनाया जा रहा है।
द्रौपदी मुर्मू की ऐतिहासिक जीत के बाद रायपुर में भाजपा नेताओं ने रायपुर में सड़क पर उतरकर जश्न मनाया. इसके लिए बीजेपी ने जश्न की तैयारी पूरी कर ली है. 1 लाख 35 हजार ऐसे गांव हैं जहां जश्न मनाया जाएगा. यहां आदिवासी लोगों की संख्या ज्यादा है. दिल्ली में बीजेपी रोड शो भी निकालेगी. सांसदों को भी यह काम सौंपा गया है कि वे अपने क्षेत्रों में यह बात पहुंचाये कि मोदी सरकार ने आदिवासी चेहरे को सर्वोच्च पद पर पहुंचाया है.
Previous Post Next Post