तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर बैठे 11 गौवंश को कुचला, 9 की मौत, 2 घायल

तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर बैठे 11 गौवंश को कुचला, 9 की मौत, 2 घायल


सिहोरा-पान उमरिया रोड पर देर रात दर्दनाक घटना, खितौला पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम का दर्ज किया मामला, चालक वाहन सहित फरार


सिहोरा


सिहोरा पान उमरिया रोड पर हरगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया के गेट के पास मंगलवार रात तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने सड़क पर बैठे 11 गोवंश को क्रूरता पूर्वक कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में 9 गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई, वही 2 गोवंश के घायल होने पर उनका इलाज चल रहा है। गोवंश को कुचलने के बाद चार पहिया वाहन का चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। खितौला पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 


हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा- पान उमरिया रोड पर हरगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया के गेट के सामने रात 9 बजे करीब एक दर्जन से अधिक गोवंश सड़क किनारे बैठे थे। पान उमरिया तरफ से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर बैठे 11 गोवंश को बुरी तरह कुचल दिया। दर्दनाक घटना में मौके पर 9 गोवंश की मौत हो गई। गोवंश को कुचलने के बाद वाहन का चालक तेजी से वाहन को लेकर फरार हो गया। सड़क पर मृत पड़े गोवंश की खबर लगते ही स्थानीय लोगों और ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। 


प्रशासन और पुलिस के खिलाफ लोगों में दिखा आक्रोश

दर्दनाक हादसे में 9 गोवंश की मौत होने के बाद पुलिस और प्रशासन के खिलाफ स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखा गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि घटना होने के करीब घंटे भर बाद तक पुलिस और प्रशासन कामला मौके पर नहीं पहुंचा और मृत पड़े गोवंश को उठाने की कोई भी व्यवस्था नहीं की गई।


तहसीलदार और एसडीओपी पहुंचे मौके पर

लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए तहसीलदार राकेश चौरसिया और एसडीओपी भावना मरावी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर वेटनरी विभाग के डॉक्टर पहुंचे और मृतक गोवंश का पीएम किया गया। पीएम के बाद मृतक गोवंश को दफनाया गया। तब कहीं लोगों का गुस्सा शांत हुआ। 

आरोपी वाहन चालक की सरगर्मी से पुलिस कर रही तलाश, पशु क्रूरता अधिनियम का मामला दर्ज

पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत खितौला थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया है साथ ही फरार वाहन के चालक की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।


इनका कहना

सिहोरा-पान उमरिया रोड पर किसी अज्ञात भारी वाहन 11 गोवंश को कुचल दिया। जिसमें 9 गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई है। वाहन चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा
Previous Post Next Post